Bulandshahrअपराध

पूर्व ब्लॉक प्रमुख के सौतेले पुत्र की गोली मारकर हत्या

अगौता पूर्व ब्लॉक प्रमुख के सौतेले पुत्र की गोली मारकर हत्या, हत्या का कारण पडौसी से मामूली विवाद, रिपोर्ट अभी तक दर्ज नही, सीओ सिटी और एस पी सिटी पहुंचे मौके पर

औरंगाबाद:- अगौता थाना क्षेत्र के गाँव शरीफपुर भैसरोली में बुद्धवार को मामूली विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक अगौता ब्लॉक की पूर्व प्रमुख शोभा रानी का सौतेला पुत्र बताया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार गाँव शरीफ पुर भैसरोली में बुद्धवार की दोपहर लगभग दो बजे बड़ी मस्जिद के पास मुस्तकीम के पुत्र इरफान उम्र 17 वर्ष का पडोसी समीर पुत्र शाहिद उर्फ कल्लू से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्ष मारपीट पर आमादा होकर लाठी डंडे निकाल लाये. इसी बीच समीर लाइसैंसी राइफल निकाल लिया और उसने इरफान पर गोली चला दी. गोली सीधे इरफान की छाती में लगी और इरफान ने जमीन पर गिरते ही दम तोड़ दिया.

मृतक इरफान फाइल फोटो

गोली चलते ही भगदड़ मच गई. ग्राम प्रधान पदम सिहं ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस काफी देरी से गाँव में पहुंची. इरफान को जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहाँ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मारपीट में दूसरे पक्ष से आरिफ़ के घायल होने की सूचना मिली है आरिफ़ हमलावर समीर का चाचा बताया जाता है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार अगौता ब्लॉक की पूर्व प्रमुख शोभा रानी मुस्तकीम की दूसरी पत्नी हैं जो कासना में रहतीं हैं.

घटना की जानकारी मिलने पर एस पी सिटी और सी ओ सिटी शशांक सिहं ने मौका मुआयना किया.थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close