[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

पुलिस से शिकायत करने पर दबंगों ने महिला पर किया जानलेवा हमला

महिला अस्पताल में भर्ती दशा गंभीर, मामला दर्ज एक बंदी

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नौबतपुर में एक महिला पर दबंगों ने सिर्फ इसलिए लाठी-डंडों से लैस होकर हमला बोला कि महिला ने अपने साथ हुई मारपीट की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।घायल महिला जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम गांव निवासी रिहाना पत्नी अहमद सईद अपनी बुग्गी में खेत से पशुओं का चारा लेकर आई और अपने घर के पास उतारने लगी। पडौसी ने ऐतराज जताते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। तथा पडौसी यामीन उसकी पत्नी और बेटों ने रिहाना और उसकी पुत्रियों को मारा-पीटा। रिहाना थाने पहुंची और पुलिस को लिखित तहरीर देकर मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने गांव पहुंचकर यामीन को हिरासत में ले लिया और थाने ले गई।

पुलिस में शिकायत से ख़फ़ा होकर यामीन के दोनों लड़कों और पत्नी ने रिहाना को घेर लिया और लाठी डंडे लेकर मारपीट करने लगे। रिहाना के सिर में डंडा अथवा धारदार हथियार से वार किया गया जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी। हमलावर उसे मरा समझकर भाग खड़े हुए ‌, घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

अहमद सईद की तहरीर पर पुलिस ने यामीन पुत्र फूल खां, यामीन की पत्नी सेरून और दोनों बेटों फुरकान और नदीम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिहाना जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close