[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

प्रशासन एवं खाद्य सुरक्षा विभाग की टीमों ने लगातार तीसरे दिन मिलावटखोरों पर कसा शिकंजा

दीपावली अभियान के अंतर्गत लगातार तीसरे दिन मिलावटखोरों पर छापा मार कार्यवाही जारी रही।

औरंगाबाद( बुलंदशहर) एस डी एम स्याना मधुमिता सिंह के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने बीबीनगर पहुंच कर नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष कमल कान्त शर्मा की दुकान पंडित मिष्ठान भंडार से पिंंक कलर युक्त बंगाली मिठाई का सैंपल लिया । छापा मार कार्यवाही से बाजारों में हड़कंप मच गया और अनेक दुकानदार दुकान पर ताला जड़ भाग निकले।

डिप्टी कलेक्टर गजेन्द्र सिंह ने टीम के साथ खुर्जा के घटाल गांव में फिर से पहुंचकर अमीचंद के यहां से समोसा और मिल्क पाउडर परम का सैंपल लिया।

इस के साथ ही इसी गांव में सुशील गुप्ता के यहां से खोया का सैंपल लिया गया है ‌

डिप्टी कलेक्टर अभिनव द्विवेदी के साथ खाद्म सुरक्षा विभाग की टीम ने औरंगाबाद कस्बे में बाला जी स्वीट भंडार भजन लाल की शाप से मिल्क केक का सैंपल लिया।

एस डी एम नवीन कुमार के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने सलेमपुर में गौरव स्वीट का बेसन का लड्डू, करन स्वीट का बरफी का पृथ्वी गिरी का मिल्क केक का तथा अजय कुमार के यहां से छेना रसगुल्ले का सैंपल लिया।

इस टीम ने चांद पुर रोड़ बुलंदशहर में बिट्टू का बरफी का,सलगवां जहांगीराबाद में किशन पाल का मिश्रित दूध का, ख्वासपुर में शिव मिष्ठान भंडार का मिल्क केक का,और शिकारपुर में लवकुश के यहां से बरफी का सैंपल लिया।

खाद्य सुरक्षा विभाग के डी ओ राजकुमार गुप्ता ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि मिलावटखोरों पर छापा मार कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी। जनता द्वारा शिकायत दर्ज कराने पर तुरंत कार्रवाई होगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close