Bulandshahr

थाना मे लगे थाना दिवस में अचानक पहुंचे जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सुनी थाने पर जन समस्यायें, थाना दिवस में आये लेखपालों से तलब की खसरा खतौनी., बगलें झांकते नजर आये लेखपाल

थाना औरंगाबाद में लगे थाना दिवस में अचानक पहुंचे जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जनता की समस्याएं सुनीं.

जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने थाने पर मौजूद लोगों से कसबे की समस्याएं मालूम कीं. लोगों ने बताया कि लखावटी स्टेडियम में गंदगी रहती है और साफ सफाई काअभाव है. कसबे की पुलिस चौकी की व्यवस्था दुरूस्त नहीं है इसके अलावा कसबे में अतिक्रमण की स्थिति अत्यंत जटिल है.

ग्राम राजगढ़ी निवासी छात्रा कोमल सिंह पुत्री सतेंद्र सिंह ने अधिकारियों को रोते हुए बताया कि उसके पडोसी जोकि उसके निकट संबंधी भी लगते हैं उसके और उसकी माता के साथ मारपीट गाली गलौच करते हैं पुलिस को प्रार्थना पत्र दिये जाने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही. पीड़ित छात्रा की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने एस एस आई अशोक कुमार को मामले का सही निष्पक्ष निस्तारण कराने और दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट करने पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिये.

जिलाधिकारी ने थाना दिवस में आये लेखपालों से खसरा खतौनी तलब की तो वे बगलें झाकने लगे. जिलाधिकारी ने लेखपालों को जमकर लताड़ा और भविष्य में जमीन रिकॉर्ड अभिलेख साथ लेकर थाना दिवस में आने के निर्देश दिए.

जिलाधिकारी ने व्यस्कों से मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने की अपील की तथा इसके प्रचार प्रसार के निर्देश दिए.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close