Bulandshahr

अहेरिया समाज ने बजायी भाजपा के लिए खतरे की घंटी

अहेरिया समाज ने बजायी भाजपा के लिए खतरे की घंटी, सूचीबद्ध ना किये गए तो भाजपा को नहीं देंगे वोट, हजारों स्त्री पुरुष बच्चों ने विशाल रैली निकाल कर भाजपा सरकार को चेताया

औरंगाबाद:- अरसे से भाजपा का परम्परागत वोटर रहे अहेरिया समाज ने आज अपने समाज को न्याय दिलाने के लिए विशाल रैली निकाली. अहेरिया समाज के हजारों स्त्री पुरुष बच्चों ने पवसरा रोड़ स्थित पथवारी पर एकत्र होकर जोर शोर से नारेबाजी करते हुए विशाल रैली निकाली. रैली में शामिल लोग हाथों में झंडे बैनर पोस्टर व स्लोगन लिखी पट्टिकाएँ हाथों में लिए नारेबाजी करते हुए चल रहे थे. अहेरिया समाज के लोगों का कहना है कि सरकारों ने पिछले 70 सालों में भी अहेरिया समाज को सूचीबद्ध नहीं किया है जो कि हमारे साथ घोर अन्याय है.

प्रदर्शन कारी जनसमुदाय सूचीबद्ध ना किये जाने पर आगामी चुनाव में भाजपा को वोट नहीं देने और चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने और अन्याय का बदला लेने का ऐलान करते चल रहे थे.

पवसरा रोड़, स्याना रोड़, बुलंद शहर बस स्टैंड होता हुआ जुलूस नगर पंचायत कार्यालय पर पहुँच कर सभा में बदल गया.वक्ताओं ने खुले शब्दों में भाजपा के नेतृत्व से पूछा कि आखिर अभी तक हमारे समाज को सूचीबद्ध क्यों नहीं किया गया है. साथ ही ऐलान किया कि यदि हमारे अहेरिया समाज को सूचीबद्ध ना किया गया तो आगामी चुनाव में भजपा को वोट नहीं दिया जायेगा.

प्रदर्शन कारियों ने नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी नवीन कुमार सिंह को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जिसमें प्रदेश सरकार से अहेरिया समाज को सूचीबद्ध किये जाने की मांग की गई है.

अधिशासी अधिकारी ने ज्ञापन स्वीकार कर मुख्यमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया जिसके बाद प्रदर्शन कारी अपने घरों को लौट गए. प्रदर्शन के दौरान हाइवे पर घंटों जाम लगा रहा, रैली समाप्त हो जाने के बाद ही यातायात सामान्य हो सका.

प्रदर्शन कारियों में युवा अहेरिया समाज सेवा उ. प्रदेश के अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह अहेरिया, प्रवक्ता धर्मेन्द्र कुमार, मास्टर गिरराज सिंह, दशरथ सिंह, बीधा सिंह, तेजू, महावीर आदि शामिल रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close