[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

योगी सरकार को अपराध की पूर्ण सलामी- स्याना में गुड़ व्यापारी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर लूटे चार लाख

स्याना:- योगी सरकार को दु:साहस पूर्ण सलामी देते हुए बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने स्याना कसबे में घर से बाइक पर सवार हो दुकान जा रहे गुड़ व्यापारी प्रदीप कुमार अग्रवाल को दिन दहाड़े गोली मार दी. व्यापारी को घायल करने के बाद बदमाशों ने बाइक से नोटों से भरा थैला लूट लिया और बाइक पर बैठकर भाग निकले. आसपास के लोगों ने घायल व्यापारी को सी एच सी स्याना पहुंचाया जहाँ चिकित्सक ने हालत नाजुक देख मेरठ के लिए रैफर कर दिया.

व्यापारी प्रदीप को मेरठ ले जाया गया जहाँ उपचार के दौरान व्यापारी ने दम तोड़ दिया. व्यापारी की मौत का समाचार मिलते ही कसबे में शोक और रोष व्याप्त हो गया.आनन फानन में सभी बाजार बंद हो गये और उत्तेजित व्यापारी समाज पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बुगरासी चौराहे पर एकत्र हो गया और बुलंद शहर गढ़ स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. जाम और घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह और डी आई जी/ एस एस पी संतोष कुमार सिंह मौके पर आ पहुंचे.

प्रशासनिक अधिकारियों ने आक्रोशित व्यापारियों से वार्ता कीऔर बताया कि जाम लगाने से किसी समस्या का समाधान नहीं हो सकता उल्टे अपराधियों को ही लाभ पहुंचेगा. वो दूर निकल सकते हैं पुलिस पूरी सख्ती और निष्पक्ष जाँच करके अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है उसे अपना काम करने दें प्रशासन ने व्यापारियों को समझा बुझा कर जाम खुलवा दिया.

मृतक व्यापारी का शव उनके जवाहर गंज स्थित आवास पर पहुंच गया है.उनका एक पुत्र कैलिफोर्निया में है उसका परिजनों को इंतज़ार है उसके आने के बाद ही परिजनों ने अंतिम संस्कार करने का मन बनाया हुआ है. मृतक के आवास पर सैंकड़ों व्यापारियों और गणमान्य लोगों का तांता लगा हुआ है.

रिपोर्टर राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close