[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

विवाहिता ने फांसी लगाकर मौत को लगाया गले

विवाहिता ने फांसी लगाकर मौत को गले लगाया, ग्रह क्लेश के चलते ग्राम समसाबाद में हुआ हादसा, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी भेजा

औरंगाबाद थाना अंतर्गत ग्राम कोडा़ शमसाबाद में रविवार की सुबह उस समय हडकंप मच गया जब ग्रामीणों को गाँव निवासी एक विवाहिता द्वारा फांसी लगा लेने की जानकारी मिली.

सैंकड़ों ग्रामीण मौके पर आ गए और आननफानन में कमरे की किवाड़ तोड़ कर पंखे से लटकी विवाहिता को नीचे उतारा. लेकिन तब तक विवाहिता दम तोड़ चुकी थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुलंद शहर कोतवाली के ग्राम कुडवल निवासी गिरीश सिंह लोध राजपूत की पुत्री शिवानी (22वर्ष) की शादी लगभग डेढ़ साल पहले औरंगाबाद थाना अंतर्गत ग्राम कोडा़ शमसाबाद निवासी नरायन लोधी के पुत्र अर्जुन के साथ हुई थी. अर्जुन औरंगाबाद कसबे में एक हलवाई की दुकान पर काम करता है उसकी आय सीमित होने के कारण पति पत्नी में क्लेश आये दिन होता था. अनेक बार सुसराल वालों ने शिवानी के मायके वालों को बुलाया लेकिन उन्होंने अपने हाथ खड़े कर लिए.

रविवार की सुबह शिवानी की अपनी सास से कुछ कहासुनी हो गयी. परिवार वाले घर से बाहर लोगों को बुलाने के लिए बाहर आ गए तभी शिवानी ने अपने कमरे की किवाड़ अंदर से बंद कर ली और गुस्से में फांसी लगा कर पंखे से लटक गयी.

परिजनों और ग्रामीणों ने किवाड़ तोड़ कर नीचे उतारा तो वह मृत मिली

ग्राम प्रधान योगेन्द्र सिंह ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुँच मृतका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया.

थाना प्रभारी महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं आयी है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा .

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close