[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
नोएडा

किसान एकता संघ के कार्यकर्ताओं ने नोएडा कम्पनी के गेट पर जडा ताला

नोएडा:- आज  किसान एकता संघ के युवा जिला अध्यक्ष अमित अवाना और महानगर अध्यक्ष कमल यादव के नेतृत्व में नोएडा सेक्टर 62 स्थित स्टार्लिन एंड विल्सन कंपनी के द्वारा ग्राम अमरपुर निवासी राहुल नागर के साथ की गई धोखाधड़ी के विरोध में कंपनी पर धरना दिया और उसके गेट पर तालाबंदी की जिसके बाद कंपनी के प्रतिनिधि मंडल ने समस्या का समाधान एक सप्ताह के अंदर करने का लिखित आश्वासन दिया। कंपनी के द्वारा पिछले दो वर्षो से किसान राहुल नागर के द्वारा किए गए काम का भुगतान रोक लिया गया था जिसके लिए कंपनी सिर्फ चक्कर कटवा रही थी। राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रमेश कसाना ने कहा की अगर कंपनी अपने आश्वासन पर खरी नहीं उतरी तो किसान एकता संघ यहां विशाल धरना प्रदर्शन करेगा।

जिला अध्यक्ष अमित अवाना ने कहा की जिले में निरंतर किसानों के बच्चों के साथ निजी कंपनियां अन्याय कर रहीं हैं जो बहुत ही दुखद है। प्रशासन को ऐसे सभी किसानों की परेशानियों को जल्द से जल्द दूर करने के लिए एक अलग टीम गठित करने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय संरक्षक चौधरी बाली सिंह,अतुल यादव, गौरव अंबावता,अरूण खटाना,हिमाचल कसाना,कन्नू खटाना,अविनाश,ललित अवाना,सचिन चौधरी,विक्की बरौला,अरूण डेढा आदि मौजूद थे।

Show More

Related Articles

Close