[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया बुलंद शहर कूंच

जिला सम्मेलन में भाग लेने गयीं, मंडल अध्यक्ष सर्वेश वर्मा ने किया नेतृत्व

औरंगाबाद:- भाजपा महिला मोर्चा की सैंकड़ों कार्यकर्त्ता रविवार को दो बसों में भरकर जिला मुख्यालय बुलंद शहर के लिए रवाना हुईं. बुलंद शहर के लालता प्रसाद इंटर कालेज में रविवार को आयोजित जिला महिला सम्मेलन में भाग लेने जा रहीं इन कार्यकर्ताओं का नेतृत्व मंडल अध्यक्ष सर्वेश वर्मा कर रहीं थीं. बसों की रवानगी से पूर्व कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए मंडल अध्यक्ष सर्वेश वर्मा ने कहा कि नारी जाति के सम्मान और उत्थान के लिए जितने कार्य भाजपा की सरकार में हुए उतने किसी भी अन्य सरकार में नहीं हुए. भाजपा ने महिलाओं के लिए अनेक कल्याण कारी योजनाओं का क्रियान्वयन किया तथा महिला हैल्पलाइन शुरू कर सम्मान सुरक्षित कर दिया.

उन्होंने कहा कि भाजपा इसबार नारी शक्ति के बल पर फिर से भारी बहुमत हासिल कर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. प्रदेश की महिला अपनी शक्ति का प्रदर्शन आगामी चुनाव में दिखाने के लिए बेताब हैं.

इस अवसर पर बौबी शर्मा, प्रदीप लोधी, कुलदीप लोधी, देवी सरन लोधी जयप्रकाश , मंजू, संगीता, रानी, सुनीता, मीना, रुपवती, नयना देवी, किरन बबली सुरेश, चंदरवती, माया, बीना, कमलेश, अदिति, लता रीना अंजू आदि मौजूद रहीं.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close