[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrविधानसभा चुनाव 2022

पूर्व विधायक ने भी किया चुनावी मैदान में ताल ठोकने का ऐलान, निर्दलीय लड़ेंगे या किसी पार्टी के सिंबल पर ये वक्त ही बतायेगा

पूर्व विधायक चौधरी गजेंद्र सिंह ने भी किया चुनावी मैदान में ताल ठोकने का ऐलान, रालोद से निराशा लेकिन नहीं है हताशा निर्दलीय लड़ेंगे या किसी पार्टी के सिंबल पर ये वक्त ही बतायेगा

अनूपशहर विधानसभा सीट पर यों तो नामांकन की अंतिम तिथि 21 जनवरी है लेकिन भाजपा के घोषित उम्मीद वार संजय शर्मा के अलावा सपा एन सी पी रालोद गठबंधन के प्रत्याशी के के शर्मा चुनावी दंगल में अपना भाग्य अजमाएंगे ही. इनके अलावा अनूपशहर विधानसभा सीट पर बसपा के टिकट पर लगातार दो बार 2007 तथा 2012 में विधायक चुने गए चौधरी गजेंद्र सिंह ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

चौधरी गजेंद्र सिंह के मैदान में उतरने के ऐलान से विपक्षियों के खेमे में खलबली मची बताई जा रहीहै क्योंकि स्वच्छ क्षवि के धनी पूर्व विधायक की लोकप्रियता गत चुनाव मामूली अंतर से हार जाने के बाबजूद कम नहीं बताई जाती.
चौधरी गजेंद्र सिंह समर्थकों का कहना है कि क्षेत्र की जनता और चौधरी गजेंद्र सिंह के समर्थक उनको एक बार फिर चुनावी मैदान में देखने के लिए बेताब है. और गजेंद्र सिंह अपने समर्थकों को निराश ना करने की गरज से चुनाव अवश्य लडेंगे. चौधरी गजेंद्र सिंह चुनाव में किसी पार्टी के सिंबल पर उतरेंगे अथवा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में ताल ठोकेंगे यह वक्त ही बतायेगा लेकिन समर्थकों के अनुसार चौधरी गजेंद्र सिंह अनूपशहर विधानसभा सीट से चुनाव अवश्य लड़ेंगे।
दूसरी ओर चौधरी गजेंद्र सिंह ने फोन पर बताया कि क्षेत्र की जनता चाहती है कि मैं चुनाव लड़कर उनका प्रतिनिधित्व करूँ. मैं जनता का बेटा, जनता का सेवक बनकर चुनाव मैदान में उतरूंगा. और हमेशा क्षेत्र की जनता की सेवा करुंगा.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

हमारे ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें:- Global news 24×7 Group link

Show More

Related Articles

Close