[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
राष्ट्रीय

टी-20 डे एंड नाइट क्रिकेट मैच का हुआ आयोजन

नई दिल्ली:- पीपल्स वेलफेयर फाउंडेशन प्रिंसेस पार्क दिल्ली और फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब द्वारा एपी स्टेडियम में गुरुग्राम चौथा टी-20 डे एंड नाइट क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। यह क्रिकेट मैच 18-80 आयु वर्ग के टीम येलो और टीम ब्लू खिलाड़ियों के बीच खेला गया। अजय कुमार ने टीम येलो और सतीश शर्मा ने टीम ब्लू की कप्तानी की कमान हाथो में ली थी।

टीम येलो के कप्तान और इस मैच की रूपरेखा रचने वाले श्री अजय कुमार बताया की यह मैदान श्री महेश दायमा, पार्षद वार्ड-30 जीजीएन द्वारा हमें खेलने के लिए दिया गया। उन्होंने बताया की सभी खिलाड़ी अपने क्रिकेट कौशल को तेज करने के लिए देवीलाल पार्क में प्रतिदिन अभ्यास करते थे। खिलाड़ियों में प्रतिस्पर्धी भावना जोड़ने के लिए गुरुग्राम की अन्य टीमों के साथ भी साप्ताहिक मैचों का आयोजन किया गया। खिलाड़ियों की लय बरकरार रखने के लिए अगला मैच दिसंबर में आयोजित किया जाएगा। हम एक टूर्नामेंट कराने जा रहे हैं जो 6 टीमों के मध्य खेला जायेगा।

पीपल्स वेलफेयर फाउंडेशन प्रिंसेस पार्क दिल्ली की अध्यक्षा श्रीमती शालिनी कांगड़ा ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा की क्रिकेट एक जूनून हैं जिसे बच्चे और बड़े सब पसंद करते हैं। यह मैच क्रिकेट के जूनून का उदाहरण हैं। मुझे यह देखकर अच्छा लगा कि सभी खिलाड़ियों के परिवार खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए आए।

 

विजेता टीम को मैच के बाद पार्षद महेश दायमा ने पदक और ट्रोफ़ीज़ प्रदान की। अरुण नोवा को उनके हरफनमौला प्रदर्शन से मैन ऑफ द मैच चुना गया। सुमित शर्मा, दीपक तलवार, नवदीप भाटिया, डी एस लोहाचब, जगदेव, राजकुमार, विजय अग्रवाल, एसएन पुण्यानी, सुमित बेनीवाल, सौम्य पांडा, पी के दास, डॉ सेनगुप्ता, दीपक मंडन, डी.पी. वशिष्ट ने शानदार प्रदर्शन किया। सफल टूर्नामेंट के लिए आयोजन करने वाली टीम की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ मैच समाप्त हुआ। मैच के बाद शानदार डिनर के बाद खिलाड़ी और परिवार के लोग नाचते और एन्जॉय करते दिखे।

Show More

Related Articles

Close