[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

साढे़ चार साल से रूके अवैध निर्माण को चुनावी माहौल में पंचायत कर्मियों की सांठगांठ से पुनः शुरू करा दिया गया

जानकारी मिलने पर अधिशासी अधिकारी ने काम रूकवा कर जब्त कराई निर्माण सामग्री

औरंगाबाद:- कस्बे  के मौहल्ला सिप्टैनगढी में एक व्यक्ति ने मकान का निर्माण लगभग साढ़े चार साल पूर्व शुरु कराया था.नगर पंचायत के तत्कालीन अधिशासी अधिकारी मुख्तार सिंह ने ग्राम समाज की भूमि पर कराये जा रहे इस मकान के निर्माण कार्य को पंचायत कर्मचारियों को भेज कर रुकवा दिया था.
साढे़ चार साल भवन निर्माण कार्य रूके रहने के पश्चात भवन स्वामी ने लगभग एक पखवाड़े पूर्व उक्त मकान का निर्माण कार्य पुनः शुरू करा दियाथा. कसबे में हो रही चर्चाओं के अनुसार नगर पंचायत के कर्मचारियों ने अवैध वसूली की एवज़ में चुनावी माहौल में खुद ही काम शुरू करने की हरी झंडी दिखा दी थी.


नगर पंचायत की भूमि पर अवैध निर्माण कार्य शुरू हो जाने की शिकायत मिलने पर अधिशासी अधिकारी नवीन कुमार सिंह ने कड़ा रुख अपनाते हुए नगर पंचायत कर्मचारियों को मौके पर भेजा और निर्माण कार्य रुकवा दिया.
अधिशासी अधिकारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि अवैध निर्माण की जानकारी मिलते ही कार्य रुकवा दिया गया है और मौके पर मौजूद मिली निर्माण सामग्री को जब्त कर लिया गया है साथ ही अवैध निर्माण करने वाले व्यक्ति को सख्त चेतावनी दी गई है कि पुनः निर्माण कार्य शुरू किया गया तो एफआईआर दर्ज करा दी जायेगी.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close