[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrविधानसभा चुनाव 2022

कांग्रेसी उम्मीदवार चौधरी गजेंद्र सिंह को मिला मुस्लिमों सहित सर्वसमाज का समर्थन

गजेंद्र सिंह ने किया विकास की गंगा बहा देने का दावा और वादा

अनूपशहर विधान सभा क्षेत्र के ग्राम सुनाई में शनिवार को पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के प्रत्याशी चौधरी गजेंद्र सिंह ने घर घर जाकर जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों ने चौधरी गजेंद्र सिंह के दस वर्षों की विधायक कार्यकाल अवधि में कराये गये विकास कार्यों को सराहा. लोगों ने कहा कि चौधरी गजेंद्र सिंह जैसा पाक साफ नेता अब कहाँ रह गए हैं.

 

जनसंपर्क करने के पश्चात ग्राम प्रधान इंतज़ार अली के आवास पर ग्रामीणों से वार्ता कर रहे चौधरी गजेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश का किसान ,मजदूर, नौजवान, व्यापारी, महिला हर वर्ग भाजपा के खोखले वादे और दावे समझ चुका है, सब जानते हैं कि धर्म के नाम पर भाजपा जीती और उसने जीतने के पश्चात धर्म के नाम पर नफरत की राजनीति की. अब जनता उनके बहकावे में आने वाली नहीं है. कोरोना काल में ना दवा मिली ना डाक्टर. जनता का भाजपा से मोह भंग हो चुका है. एक बार फिर कांग्रेस उनके सपने साकार करेगी.

चौधरी गजेंद्र ने कहा कि कांग्रेस ने बनाया भाजपा ने बेचने का काम किया.

सिंह को मुस्लिम समाज के लोगों के साथ साथ सर्व समाज ने एक स्वर से समर्थन देने की हामी भरी.

इस अवसर पर ग्राम प्रधान इंतजार अली, बी डी सी दीपक कुशवाहा, नेमपाल सिंह, दिलशाद खां, समीर आलम, मौहम्मद उमर, कुंवर पास सिंह, प्यारे लाल जाटव, रामपाल सिंह, कासिम खां, मौहम्मद कैफ आदि मौजूद रहे.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close