[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

सप्लाई इंस्पेक्टरों और राशन डीलरों की सांठगांठ का परिणाम है राशन की घटतोली, हर महीने वसूला जाता है राशन डीलरों से महीना

  • भाकियू महाशक्ति नेता को कर दिया घर में नजरबंद
  • योगी जी को सुनाने जा रहे थे गरीबों के निवाले में कटौती की कहानी

औरंगाबाद:- समूचे जनपद में यदि निष्पक्ष जाँच वो भी बिना सप्लाई विभाग के भृष्ट सरकारीतंत्र को साथ लिए कराई जाये तो साफ जाहिर हो जायेगा कि गरीब के निवाले में कटौती सप्लाई इंसपेक्टर और राशन डीलरों की सांठगांठ का ही घिनौना परिणाम है

सरकार किसी की हो योगी जी की हो या और किसी की सप्लाई इंस्पेक्टरों और राशन डीलरों की सांठगांठ बा दस्तूर जारी रहती है और आगे भी जारी रहेगी.
इसी तथ्य को प्रदेश के ईमानदार धाकड़ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को समझाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश करने वाले भाकियू महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेन्द्र सिंह को पुलिस और प्रशासन ने उनके शास्त्री नगर कार्यालय में साथियों सहित नजर बंद कर दिया. ठाकुर धर्मेन्द्र सिंह ने शनिवार को बुलंद शहर आ रहे मुख्यमंत्री जी को मिलकर घटतोली की सारी हकीकत बताने का ऐलान किया था.


ठाकुर धर्मेन्द्र सिंह के ऐलान की जानकारी मिलते ही प्रशासन और पुलिस के कान खड़े हो गये और उन्होंने भाकियू महाशक्ति नेता को मुख्यमंत्री से ना मिलने देने की कयावद शुरू कर दी.
आननफानन में अनेक पुलिस अफसर ठाकुर धर्मेन्द्र सिंह के शास्त्री नगर कार्यालय पर पहुँच गए और मुख्यमंत्री से ना मिलने का आग्रह किया. सिटी मजिस्ट्रेट भी वहाँ आ गयीं. सहमति बनी कि आप जो कहना चाहते हैं मुख्यमंत्री जी को बताना चाहते हैं लिखकर दे दो हम आपकी बात उनतक पहुंचा देंगे. भाकियू महाशक्ति के लैटर पैड पर मुख्यमंत्री जी के नाम ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राना को सौंपा गया जिसे उन्होंने मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाने का आश्वासन दिया.
मुख्यमंत्री के नाम सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि जनपद के राशन डीलरों की उपभोक्ताओं के साथ एक से दो किलो राशन की घटतोली भृष्टाचार और सप्लाई इंस्पेक्टरों व राशन की मिलीभगत का परिणाम है. डीलरों का कहना है कि अधिकारी उपर तक महीना वसूल रहे हैं तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौन है बार बार ज्ञापन दिए जाने के बाबजूद कोई कारवाई नही हो रही. मुख्यमंत्री से उच्च स्तरीय जांच कराने और भृष्ट सरकारीतंत्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी ज्ञापन में की गई है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close