[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधगौतमबुध नगरग्रेटर नोएडादनकौर

दनकौर – रेस्टोरेंट में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए आरोपी ,पुलिस जांच में जुटी, देखें फुटेज

दनकौर: कस्बे में गुरुवार की रात टीन बाजार में स्थित एक रेस्टोरेंट में घुसकर कुछ लोगों द्वारा तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। इस दौरान कर्मचारियों से भी मारपीट का मामला सामने आया है। इस संबंध में शुक्रवार को रेस्टोरेंट के मालिक ने आरोपियों के खिलाफ दनकौर पुलिस से शिकायत की है।

प्राप्त समाचार के अनुसार दनकौर कस्बा निवासी व्यापार मंडल के अध्यक्ष महेंद्र शर्मा जिनका कस्बे के टीन का बाजार में रेस्टोरेंट है। उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात उनके रेस्टोरेंट पर करीब 5 लोग खाना खाने आए। जहां खाना खाने के दौरान शराब के नशे में आरोपियों ने एक कर्मचारी से गाली-गलौच कर दी। जब कर्मचारी ने विरोध किया तो इसी बात को लेकर आरोपियों ने एकजुट होकर उसके साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद वहां अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने रेस्टोरेंट के अंदर ही जमकर तोड़फोड़ कर दी। इस दौरान काफी सामान उन्होंने जमीन पर गिरा दिया।

मारपीट करते हुए आरोपियों की करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बाद में पुलिस के आने की सूचना आने पर आरोपी वहां से पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। इस दौरान आरोपियों की रेस्टोरेंट के बाहर एक बाइक भी रह गई है जिनको पुलिस कोतवाली ले गई है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में शुक्रवार को शिकायत की है।

इस बारे में दनकौर कोतवाली प्रभारी सुधीर कुमार ने ग्लोबल न्यूज़24× 7 को बताया कि इस संबंध में अभी पीड़ित पक्ष के द्वारा एफ आई आर दर्ज नहीं कराई गई है फिर भी पुलिस अपने स्तर पर जांच में जुटी है शीघ्र ही दोषियों की पहचान कर गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Show More

Related Articles

Close