[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

नाइट ड्यूटी पर निकले पति की गैर मौजूदगी में दबंग पडौसी ने घर में घुस कर अबला से जबरन कर डाला बलात्कार

  • पीडिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को तलाशा
  • आरोपी फरार होने में कामयाब

औरंगाबाद:- थाना क्षेत्र के ग्राम ख्वाजपुर के माजरा असरकपुर में मंगलवार की रात्रि में एक अधेड़ दबंग पडौसी ने महिला के पति की गैर मौजूदगी में घर में घुस कर जबरन दबोच कर मूंह काला किया. घटना के समय महिला का पति अनामिका शुगर मिल में अपनी नाइट ड्यूटी पर गया हुआ था.


प्राप्त जानकारी के अनुसार असरकपुर निवासी एक युवक अनामिका शुगर मिल में कार्यरत है. मंगलवार की रात्रि में उसकी नाईट ड्यूटी थी. पत्नी और बच्चों को सोता छोड़ कर पति अपनी ड्यूटी पर चला गया. मध्य रात्रि में घर के सामने रहने वाले अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने मौका देख घर में घुस कर खाट पर सो रही महिला को दबोच लिया और महिला के तमाम विरोध को दरकिनार करते हुए महिला के साथ जबरन बलात्कार कर डाला. मूंह काला करने के पश्चात अधेड़ महिला को किसी को बताने पर पूरे परिवार को खत्म कर देने की धमकी देता हुआ भाग खड़ा हुआ. बहदवाश महिला ने रात्रि में ही अपने पति के एक रिश्ते दार के घर पहुँच कर आपबीती बताकर मदद की गुहार लगाई. सुबह ड्यूटी से वापस आने पर उसने अपने पति को घटना की जानकारी दी
. दोनों पति पत्नी ने 26 जनवरी को थाने पहुँच कर पुलिस को घटना की जानकारी देकर मदद की गुहार लगाते हुए आरोपी के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग की.


पीडिता की लिखित तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सुरेश पाल गूर्जर पुत्र पीतम सिंह गूर्जर निवासी ग्राम असरकपुर के विरुद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की. आरोपी फरार होने में कामयाब रहा.
थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी फरार है और जल्द ही उसे बंदी बना कर जेल भेजा जायेगा. पीडिता की डाक्टरी कराई गई है रिपोर्ट अभी नहीं आई है. मजिस्ट्रेट के समक्ष पीडिता के बयान कराये गये हैं. डाक्टरी रिपोर्ट आने के पश्चात ही बलात्कार की पुष्टि की जा सकेगी.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close