[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

वृद्धा उल्फत को पूरा राशन नहीं दिला सका पूर्ति निरीक्षक भी

  • उपभोक्ताओं की शिकायत पर नहीं की पूर्ति निरीक्षक ने कोई कारवाई
  • उपभोक्ताओं को दिया टका सा जबाब आ रहा हूँ आकर करुंगा जांच*

औरंगाबाद कस्बे में लगातार दूसरे दिन राशन डीलरों ने शासन के तमाम आदेशों को धता बताते हुए योगी आदित्यनाथ के आदेश की खुलकर धज्जियां उड़ा कर निर्धारित पांच किलोग्राम प्रति यूनिट की बजाय चार किलो ग्राम प्रति यूनिट राशन वितरित किया.

मौहल्ला सहीद गढी कस्बा  औरंगाबाद निवासी एक वृद्धा उल्फत पत्नी अलाउद्दीन अपने राशनकार्ड पर राशन लेने अपने राशन डीलर की दुकान पर गयी. डीलर ने उसे दो यूनिट के राशन कार्ड पर छ किलो ग्राम गैहूंऔर दो किलो ग्राम चावल दिया. वृद्धा उल्फत ने पूरा राशन मांगा तो डीलर ने कह दिया सबको इतना ही राशन मिल रहा है उपर ही से कम आया है.

वृद्धा उल्फत ने पूर्ति निरीक्षक सुधांशु यादव के फोन नंबर 8433177908 पर शिकायत करते हुए पूरा राशन दिलाने की गुहार लगाई तो यादव ने वृद्ध महिला को वापस दुकान पर भेजा और कहा कि तुम दुकान पर पहुंचों डीलर से कहना कि इंस्पेक्टर साहब ने कहा है पूरा राशन दो. वृद्धा उल्फत ने पुनः डीलर की दुकान पर जाकर पूरा राशन देने का इंस्पैक्टरी फरमान सुनाया तो डीलर बोला तुझे किसी ने बहका दिया है पूरा राशन अगले महीने ले जाना.और वृद्धा उल्फत को टरका दिया.

एक अन्य उपभोक्ता किशन सैनी ने बताया कि उन्होंने भी पूर्ति निरीक्षक सुधांशु यादव को फोन पर राशन कम दिये जाने की शिकायत की तो उन्होंने एक घंटे में औरंगाबाद आकर डीलर की जांच करने की बात कही लेकिन वो शाम तक कसबे में नहीं आ सके

पूर्ति निरीक्षक सुधांशु यादव ने शाम साढ़े चार बजे मीटिंग में व्यस्त होने की बात कही.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close