[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सरकार और योगी आदित्यनाथ की छवि खराब कर रहा है राशन डीलरों और सप्लाई इंसपेक्टरों का गठबंधन

  • भाकियू नेता ने भेजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन
  • एस डी एम अनूपशहर के माध्यम से भेजा सी एम को ज्ञापन

औरंगाबाद:- भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय संगठन मंत्री डा० जगत सिंह सिसोदिया ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन अनूपशहर के एस डी एम को सौंपा.

ज्ञापन में मुख्य मंत्री को अवगत कराया गया है कि जनपद के राशन डीलरों द्वारा गरीबों के निवाले पर खुले आम डकैती डाली जा रही है. प्रदेश सरकार ने गरीबों के लिए पांच किलो ग्राम प्रति यूनिट राशन देने के आदेश जारी किये लेकिन यहाँ केवल तीन से चार किलो ग्राम प्रति यूनिट राशन ही भृष्ट राशन डीलरों द्वारा वितरण किया जा रहा है. राशन डीलरों के इस अनैतिक कार्य में सप्लाई इंसपेक्टरों का खुला समर्थन मिल रहा है. राशन डीलरों द्वारा कहा जाता है कि वो उपर तक पैसे पहुंचाते हैं.इस बात की जांच कराई जाए कि आखिर डीलरों द्वारा किस अधिकारी को पैसे दिये जाते हैं और उपर के कौन कौन अधिकारी हैं जिनतक गरीबों के निवाले की डकैती का पैसा पहुँच रहा है.

भाकियू नेता का यह भी कहना है कि शिकायत करने पर राशन डीलरों की जांच के नाम पर खानापूर्ति हो रही है

ज्ञापन में मुख्य मंत्री से जांच कराने की मांग के साथ दोषी डीलरों व सप्लाई इंसपेक्टरों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है.

ज्ञापन में आवारा पशुओं से किसानों और खेती को हो रहे नुकसान की भरपाई कराने और आवारा खुले घूम रहे पशुओं के समुचित रखरखाव की भी मांग की गई है.

ज्ञापन पर मंडल उपाध्यक्ष जय किशोर पंडित, प्रदेश महामंत्री,वीरेंद्र कुमार लोधी ,अमन ठाकुर, प्रशांत कुमार, निशांत कुमार ठाकुर, नितिन शर्मा, प्रसून तिवारी, सौरभ शर्मा, भानु, अक्षय कुमार अंशुल राधव, वीरेंद्र सिसोदिया आदि के हस्ताक्षर हैं.

एस डी एम अनूपशहर ने ज्ञापन मुख्यमंत्री को भेजने का आश्वासन दिया है.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close