[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अंतर्राष्ट्रीय

दिखा एलियन, यूएफओ एक्सपर्ट ने किया चौंकाने वाला दावा

मंगल ग्रह पर दिखा एलियन, यूएफओ एक्सपर्ट ने किया चौंकाने वाला दावा

मंगल ग्रह पर वैज्ञानिक काफी लंबे समय से जीवन की तलाश कर रहे हैं। लाल ग्रह पर शोध के लिए नासा ने क्यूरियोसिटी रोवर को भेजा है। अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी का ये रोवर आए दिन मंगल ग्रह से फोटो और नई जानकारियां भेजता है। अब इस बीच एक यूएफओ एक्सपर्ट ने इन तस्वीरों को लेकर हैरान करने वाला दावा किया है

यूएफओ एक्सपर्ट का दावा है कि नासा के रोवर द्वारा भेजी गई तस्वीर में एलियन नजर आ रहा है। यूएफओ एक्सपर्ट स्कॉट सी वरिंग ने एलियंस को लेकर इससे पहले भी कई दावे कर चुके हैं। नासा के रोवर ने मंगल ग्रह से कई तस्वीरें भेजी थीं। स्कॉट सी वरिंग का कहना है कि इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में एलियन दिखाई दे रहा है। उनका दावा है कि मंगल ग्रह पर 100 फीसदी जीवन है। उन्होंने दावा किया है कि मंगल ग्रह पर धरती से अधिक बुद्धिमान प्राणी हैं।

यूएफओ एक्सपर्ट स्कॉट सी वरिंग ने इन फोटोज में कुछ स्थानों की पहचान की है। उनका दावा है कि इन तस्वीरों में एलियन नजर आ रहा है जो लेटा हुआ दिख रहा है। उन्होंने कहा कि एलियन मार्स रोवर को देख रहा है। उन्होंने दावा किया है कि गुलाबी रंग का एलियन एक फीट लंबा है।

स्कॉट सी वरिंग का कहना है कि नासा ने इस फोटो को अप्रैल 2021 में जारी किया था। उन्होंने कहा कि वह इस तस्वीर का विश्लेषण कर रहे थे जो 3 फरवरी 2022 को पूरा हुआ। इससे पहले यूएफओ पर रिसर्च करने वाले निक पोप ने एलिंयस को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। ब्रिटिश सरकार के लिए निक पोप यूएफओ पर शोध करते हैं।

निक पोप का कहना है था कि किसी अलौकिक जीवन के संपर्क में इंसान आता है, तो हम सभी से वो लाखों साल आगे रहेंगे। उन्होंने कहा था कि अगर एलियंस और इंसानों के बीच जंग होती है, तो एलियंस के पास मौजूद तकनीक पर हमे काम करना होगा।

Show More

Related Articles

Close