[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधबिहार

BJP MLA पर लड़की के किडनैपिंग का आरोप, FIR दर्ज

BJP MLA पर लड़की के किडनैपिंग का आरोप, पटना में FIR दर्ज

बिहार के लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी के खिलाफ पटना के अगमकुआं थाने में लड़की के अपहरण के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. अपहृत लड़की के माता-पिता ने बीजेपी विधायक समेत उनकी पत्नी चंचला बिहारी और उनके साले राजीव सिंह के खिलाफ भी अपहरण षड्यंत्र रचने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराया है.

विधायक के खिलाफ एफआईआर में अपहृत लड़की की मां रेखा कुमारी ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी 9 फरवरी को परीक्षा के लिए पटना के कॉलेज ऑफ कॉमर्स गई थी मगर फिर वापस नहीं आई.

इसी दौरान उसे एक मोबाइल नंबर से फोन आया जिसमें उससे कहा गया कि वह इसी नंबर पर बीजेपी विधायक विनय बिहारी से बात कर ले. लड़की की मां का कहना है कि उसने जब इस नंबर पर फोन लगाया तो विनय बिहारी ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि उनकी बेटी उनके साले राजीव सिंह के पास सुरक्षित है और अगर परिवार चाहे तो वह एसपी और डीएसपी के पास जा सकता है.

अपनी एफआईआर में रेखा देवी ने कहा जब उन लोगों ने राजीव सिंह के परिवार से भी संपर्क किया तो उन्हें वहां कोई जानकारी नहीं मिली. उसके बाद उन्हें शक हुआ कि उनकी बेटी का एक षड्यंत्र के तहत अपहरण कर लिया गया है जिसके बाद अगमकुआं थाने में विनय बिहारी, चंचला बिहारी और राजीव सिंह के खिलाफ पीड़ित परिवार ने एफ आई आर दर्ज कराई है.

Show More

Related Articles

Close