[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

थमने का नाम नहीं ले रहा कस्बे में कुरैशी- मेव विवाद

औरंगाबाद में कुरैशी मेव विवाद पुलिस के लिए जी का जंजाल बना हुआ है. दस बारह साल पहले मामूली विवाद के उग्र रूप धारण कर लेने पर दोनों विरादरी के लोग कसबे के मेन अजीजाबाद चौराहे पर आमने सामने आ गये थे. उस समय भीषण संघर्ष में दोनों पक्षों के दर्जनों लोग घायल हुए थे. बामुश्किल पुलिस ने मरने मारने पर आमादा दोनोंपक्षों पर बल प्रयोग कर काबू पाया था. और महीनों दोनों पक्ष तनातनी के शिकार रहे थे.नगर पंचायत के चुनावों में भी इस रंजिश ने अपनी अहम भूमिका अदा की थी. और दोनों ही पंक्ष एक दूसरे को नीचा दिखाने के प्रयासों में चेयरमैनी गंवाते रहे.

बीच में मामला शांत रहने के बाद कुछ माह से मामूली विवाद होते ही दोनो पक्षों के युवकों में अक्सर मारपीट होती आ रही है.अब हालात यह हैं कि जिस पक्ष को मौका मिल जाता है वही दूसरे पक्ष के युवकों को धुन देता है
हालिया घटनाक्रम में सोमवार को कुरैशी बिरादरी के एक युवक को मेव बिरादरी के युवकों ने धुन दिया था.
मंगलवार को मेव नसीम का बेटा अजीम गूली मौहल्ले में राशन डीलर के घर ईद की मुबारकबाद देने गया था. वापस लौटने पर उसे गूली मौहल्ले के कुछ युवकों ने घेरकर मारपीट कर लहुलुहान कर दिया. मामला थाने पहुंच गया. दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है. मामला अभी दर्ज नहीं हुआ है. थानाध्यक्ष प्रताप सिंह ने बताया है कि दोनों पक्षों में वार्ता चल रही है. अभी किसी पक्ष ने भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा.

औरंगाबाद से राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close