[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

श्री द्रोणाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय में जेवर विधायक ने किया स्मार्टफोन का वितरण

दनकौर:- आज श्री द्रोणाचार्य स्नातकोत्तर महाविद्यालय, दनकौर (गौतम बुद्ध नगर) में जेवर विधायक मा0 ठा0 धीरेन्द्र सिंह ने उ0प्र0 सरकार की टैबलेट एवं स्मार्टफोन वितरण योजना 2021-22 के तहत् प्राप्त 416 स्मार्टफोन स्नातक अन्तिम वर्ष के छात्र/छात्राओं को वितरित किया। इस अवसर पर महाविद्यालय परिवार द्वारा लगातार दूसरी बार विधायक बनने पर उन्हें औपचारिक रुप से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विधायक ठा0 धीरेन्द्र सिंह एवं दनकौर चेयरमैन अजय भाटी, दनकौर थाना प्रभारी राधा-रमण सिंह , महाविद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष राकेश कुमार गर्ग, प्रबन्धक  रजनीकान्त अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनीष अग्रवाल द्वारा माँ सरस्वती के समक्ष दीप-प्रज्ज्वलन के साथ हुआ। कार्यक्रम में विधायक श्री धीरेन्द्र सिंह जी ने योगी सरकार के वादे के मुताबिक छात्र/छात्राओं को स्मार्टफोन की सौगात देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। दनकौर चेयरमैन श्री अजय भाटी जी ने भी बच्चों को सम्बोधित करते हुये उन्हें स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी।

कार्यक्रम में महाविद्यालय प्रबन्धक रजनीकान्त अग्रवाल ने बच्चों को स्मार्टफोन का सदुपयोग करने के लिए कहा तथा दुरुपयोग करने से मना करते हुये सम्बोधित किया कि आज के परिवेश में स्मार्टफोन अत्यन्त आवष्यक हैं जिनकी सहायता से छात्र/छात्रायें डिजिटल लाइब्रेरी के माध्यम से पढ़ाई कर अपने कॅरियर को उच्चतम शिखर तक पहुँचा सकते हैं। अतिथियों का आभार करते हुये महाविद्यालय कार्यवाहक प्राचार्या डाॅ0 रश्मि गुप्ता जी ने अपने सम्बोधन में संचार क्रांति के महत्व को रेखांकित किया तथा स्मार्टफोन को विद्यार्थियों के लिए अत्यन्त उपयोगी बताया। कार्यक्रम में प्रबन्ध समिति से श्री संजीव कुमार गुप्ता, श्री राजकुमार गोयल, श्री मनीष सिंघल, श्री सुशील कुमार मांगलिक एवं श्री मुकुल बंसल भी उपस्थित रहे। इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में खुशी, रजिया, अर्चना, अलिशा, अंशुल, नगमा, तनु, आंचल, मंजू, ज्योति, नरगिस, मंतशा एवं मानसी की प्रस्तुति सराहनीय रही। मंच का संचालन श्री चन्द्रेश विमला त्रिपाठी एवं डाॅ0 निशा शर्मा ने किया। इस अवसर पर समस्त महाविद्यालय परिवार ने अपने-अपने दायित्वों का बखूबी निर्वहन किया।

Show More

Related Articles

Close