Bulandshahrअपराध

हैड मास्टर और शिक्षा मित्र में हुई मारपीट

औरंगाबाद:- ब्लाक लखावटी अंतर्गत ग्राम खनौदा में प्राथमिक विद्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब प्रधान अध्यापक जितेन्द्र सिंह और शिक्षामित्र देवेन्द्र कुमार शर्मा के बीच गाली गलौज शुरू हो गई। बात बढ़ने पर दोनों हाथापाई पर उतर आए और देखते ही देखते दोनों मां बहन की गाली देते हुए डंडे लेकर आपस में ही भिड़ गए।

स्कूल में अफरातफरी मच गई और नन्हें मुन्ने डरे सहमे अपनी कक्षाओं से बाहर निकल दोनों की भिड़ंत देखते हुए भाग खड़े हुए। बच्चों से जानकारी पाकर अनेक अभिभावकस्कूल में पहुंच गए। और दोनों को समझना चाहा लेकिन शिक्षा मित्र ने 100नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया। बाद में दोनों पक्षों ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया।

थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि सोमवार को स्कूल खुलने पर मौके पर पहुंचकर जांच की जायेगी।दोषी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आ चुका है। सोमवार को स्कूल खुलने पर जांच होगी और कठोर कार्रवाई की जायेगी। जिससे ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।

औरंगाबाद से राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close