Bulandshahrअपराध

बच्चों के सामने स्कूल में हुई मारपीट की घटना पर बी एस ए गंभीर

औरंगाबाद:- ब्लाक लखावटी अंतर्गत ग्राम खनौदा के प्राथमिक विद्यालय में शनिवार को हुई मारपीट मामले को लेकर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखंड प्रताप सिंह काफी क्षुब्ध हैं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से स्कूल में अवकाश होने के कारण स्कूल बंद चला आ रहा है। मंगलवार को स्कूल में दो सदस्यीय टीम भेजकर प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराई जाएगी। प्रधान अध्यापक जितेन्द्र सिंह और शिक्षामित्र देवेन्द्र कुमार शर्मा दोनों ही ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया है। सत्तर हजार रुपए वेतन पाने के बाबजूद स्कूल में ऐसी निम्न स्तर की घटना आम जनमानस व स्कूली बच्चों पर खासा विपरीत असर डालती है और शिक्षकों की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली है। दोषी के विरुद्ध सेवा समाप्त किए जाने की कठोर कार्रवाई की जायेगी।

पीड़ित शिक्षा मित्र देवेन्द्र कुमार शर्मा

दूसरी ओर शिक्षा मित्र देवेन्द्र कुमार शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान अध्यापक जितेन्द्र कुमार सिंह व उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट करने,जान से मारने की धमकी देने और गाली गलौज करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। आरोपी प्रधानाध्यापक फरार बताया जा रहा है।
विदित हो कि शनिवार को खनौदा के प्राथमिक विद्यालय में प्रधान अध्यापक ने क्लास रूम में घुस कर शिक्षा मित्र देवेन्द्र कुमार शर्मा के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी थी। जबकि स्कूल में महिला आंगनबाडियों के अलावा बच्चे और अन्य अध्यापक भी स्कूल में मौजूद थे। मामले को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा हो रहीं हैं।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close