[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

शिक्षा मित्र और प्रधान अध्यापक के बीच हुई मारपीट मामले की जांच अधर में

औरंगाबाद:- ब्लाक लखावटी अंतर्गत ग्राम खनौदा में शनिवार को विद्यालय में प्रधान अध्यापक व शिक्षा मित्र के बीच हुई मारपीट, अश्लील गाली गलौज और जान से मार डालने की धमकी प्रकरण में मंगलवार को कोई जांच पड़ताल नहीं हुई। जबकि थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया था कि स्कूल खुलने पर मंगलवार को जांच अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच करेंगे।

दूसरी ओर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने भी बताया था कि शिक्षा के मंदिर में ऐसी अशोभनीय हरकत समूचे शिक्षा जगत को नीचा दिखाने वाली है। मंगलवार को दो सदस्यीय जांच समिति स्कूल पहुंच कर जांच करेगी। घटना के पश्चात मंगलवार को विद्यालय खुलने पर माहौल तनातनी का बना रहा। दोनों ही पक्षों को जांच होने का इंतजार था। और दोनों ही पक्ष तैयारी में जुटे रहे। बाबजूद इसके जांच करने कोई भी नहीं आया। ग्राम प्रधान मनोज कुमार ने भी स्कूल में कोई जांच ना होने की बात बताई।

इस संबंध में पूछे जाने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने कहा कि जांच समिति के एक सदस्य के अस्वस्थ होने के चलते जांच स्थगित करनी पड़ी है। बुद्ववार को दो सदस्यीय समिति विद्यालय में पहुंच कर जांच करेगी। दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। दूसरी ओर थाना प्रभारी प्रताप सिंह की गैर मौजूदगी में एस एस आई अशोक कुमार ने बताया कि विद्यालय के प्रधानाध्यापक जितेन्द्र सिंह और उसके चार अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है। मुकदमा दर्ज हुआ है विवेचना की जायेगी।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close