[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराध

शर्मनाक: पिता ने डाली 16 साल की बेटी पर बुरी नजर, अकेले देखकर किया रेप का प्रयास

जयपुर. राजधानी जयपुर में एक पिता ही दरिंदा बन गया. नशे में धुत्त इस पिता ने अपनी 16 साल की सोती हुई बेटी पर गंदी नजर डाली. बाद में उससे रेप करने का प्रयास किया. लेकिन बेटी के जाग जाने और विरोध करने पर वह वहां से भाग गया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना करीब 20 दिन पुरानी बताई जा रही है. लेकिन बदनामी के डर से पीड़िता और उसकी मां इतने दिन चुप रही. आखिरकार उन्होंने हिम्मत कर हाल ही में आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया.

भट्‌टा बस्ती थानाप्रभारी हुकुम सिंह शेखावत ने बताया कि 16 वर्षीया पीड़िता की मां एक हॉस्पिटल में जॉब करती है. पति के नशा करने और मारपीट से तंग आकर वह बच्चों को लेकर अलग रहती है. इसके बाद भी पति का घर आना जाना रहता था. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 5 मई की शाम को वह ड्यूटी पर चली गई थी. पीछे से बच्चे घर पर अकेले थे.

बेटी के हाथ बना खाना खाया फिर किया रेप का प्रयास

इसी दौरान रात को बच्ची का पिता घर आया. वह नशे में धुत्त था. वहां उसने बेटी के हाथ से बना खाना खाया. बाद में खाना खाकर वहीं पर सो गया. बेटी भी सो गई थी. इस बीच उसका पति उठा और उसने सोती हुई बेटी पर गंदी नजर डाली. आरोपी ने बेटी से रेप करने का प्रयास किया. इस पर पीड़िता की नींद खुल गई. वह पिता की हरकत देखकर जोर से चिल्लाई.

बेटी चिल्लाई तो दूसरे कमरे में सो रहा भाई जाग गया

वह शोर मचाने लगी तो उसकी आवाज सुनकर दूसरे कमरे में सो रहा छोटा भाई जाग गया. उसने जब कमरे में आकर देखा तो वह भी सकते में आ गया. इस बीच हालात को भांपकर आरोपी पिता वहां से फरार हो गया. डरी सहमी पीड़िता बेटी और उसके भाई ने मां के आने पर उसको घटना की जानकारी दी. इस घटना से वे तीनों सहम गए और चुप्पी साध ली.

आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज, गिरफ्तार

घटना के बाद कई दिनों तक तो मां और बेटी बदनामी के डर से चुप रही. आखिरकार स्थानीय महिलाओं के हिम्मत दिलाने पर मां अपनी बेटी को लेकर भट्‌टा बस्ती थाने पहुंची. पुलिस ने पीड़िता और उसकी मां की रिपोर्ट पर आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया. बाद में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये आरोपी पिता को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया.

Show More

Related Articles

Close