[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेश

मजदूर से लूटा गया एक भैंसा, पुलिस ने लौटाए दो, पढ़िए- आखिर क्या है पूरा माजरा

मजदूर से लूटा गया एक भैंसा, पुलिस ने लौटाए दो, पढ़िए- आखिर क्या है पूरा माजरा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में नए एडीजी को गुडवर्क दिखाने के प्रयास में परतापुर पुलिस ने कमाल कर दिया। दरअसल, छज्जुपुर के एक मजदूर से भैंसा-बुग्गी लूट लिया गया था। अब पुलिस ने इस मामले में रोहटा के एक किसान पर दबाव बनाकर उसका भैंसा लेकर पीड़ित को दे दिया। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस ने एक के बजाय पीड़ित को दो भैंसे दिए। हालांकि उसकी बुग्गी अभी तक नहीं मिली है। आगे पढ़िए आखिर पूरा माजरा क्या-
कुछ दिन पूर्व मोहिद्दीनपुर शुगर मिल में गन्ना डालकर गांव छज्जुपुर लौट रहे मजदूर फैयाज पुत्र हमीद से बदमाशों ने भैंसा-बुग्गी लूट ली थी। फैयाज ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर परतापुर थाने के एक दरोगा और उनकी टीम ने रोहटा निवासी किसान शाहिद पुत्र साबू पर दबाव बनाया। इतना ही नहीं उसका भैंसा लाकर फैयाज को दे दिया। यही नहीं पुलिस ने एक और भैंसा फैयाज को दे दिया। शाहिद का कहना है कि उसने यह भैंसा रोहटा के नेकीराम प्रजापति से खरीदा था।

उधर, पुलिस शाहिद पर बदमाशों का साथ देने का आरोप लगा रही है। इस बाबत इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्रा का कहना है कि चोरी हुए भैंसे रोहटा में बेचे जाते हैं।

बसपा जिला उपाध्यक्ष को हड़काया
रोहटा निवासी शाहिद के भैंसा प्रकरण में शनिवार को बागपत के बसपा जिला उपाध्यक्ष अफजल कुरैशी परतापुर थाने पहुंचे तो पुलिस ने उनसे अभद्रता की। इस पर उन्होंने चेतावनी दी कि परतापुर पुलिस के दुर्व्यवहार की शिकायत एसएसपी से करेंगे।

Show More

Related Articles

Close