[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

शोषण और रिश्वतखोरी के खिलाफ व्यापारियों ने उठाई आवाज

औरंगाबाद:- उद्योग व्यापार मंडल के तत्वावधान में शनिवार को जिले भर के सैंकड़ों खाद बीज विक्रेताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने कृषि उपनिदेशक शिवकुमार और उनके स्टैनो मुन्ना लाल पर अवैध वसूली करने, दुर्व्यवहार करने, रिश्वतखोरी, आर्थिक व मानसिक शोषण करने के आरोप लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया।

आक्रोशित व्यापारियों ने आरोपी मुन्ना लाल और पीड़ित व्यापारियों के बीच हुई बातचीत का आडियो भी पेश किया जिसमें मुन्ना लाल रिश्वतखोरी की बात स्वयं भी कबूल करता है।

सिटी मजिस्ट्रेट मीनू राणा ने व्यापारियों से ज्ञापन लेने के बाद शीघ्र समुचित कार्रवाई जांचोपरांत किये जाने का आश्वासन दिया।

व्यापारियों ने मुख्य विकास अधिकारी से मिलकर उनको भी प्रकरण की जानकारी दी। तथा उनसे जिलाधिकारी द्वारा सौंपी गई प्रकरण की जांच निष्पक्षता से करने का आग्रह किया तथा व्यापारियों का शोषण व रिश्वतखोरी को रूकवाने की पुर जोर मांग की। सी डी ओ ने बताया कि कानूनों की जानकारी नहीं होने से भी व्यापारियों का उत्पीड़न होता है। उन्होंने परामर्श दिया कि कोई अधिकारी जांच पड़ताल के लिए दुकान पर आये तो उससे उच्च अधिकारी का जांच के लिए अनुमति पत्र मांगें। कोई भी शिकायत होने पर शिकायत कर्ता उनसे संपर्क करें।

इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल, मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा, नवीन ,प्रवीण, राजीव,राजेश नीरज, प्रवीण पाठक, अनिल ,रिंकू, अभिषेक ,राहुल, संजय प्रमोद, खुर्जा बुलंदशहर, सिकंदरा बाद गुलावठी, पहासू डिबाई आदि से आये सैंकड़ों व्यापारी मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close