[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

भाजपा नेता सत्येंद्र सिंह राघव का व्हाट्सएप नंबर कराया गया बैन, विपक्ष पर आरोप

उत्तर प्रदेश:- भाजपा के तेजतर्रार एवं धरातल स्तरीय नेता सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया है कि उनके व्हाट्सएप नंबर को बैन करवा दिया गया है, इसका आरोप विपक्ष पर लगाते हुए उन्होंने कहा कि उनकी शत-प्रतिशत कार्यशैली धरातल स्तरीय है जोकि विपक्ष के लिए डर पैदा कर रही है।

2022 के चुनावों में उन्होंने जिस सूझबूझ और धरातल स्तरीय कार्यशैली से जनता के बीच में कार्य किया उसका परिणाम उनके पैतृक जनपद बुलंदशहर एवं गाजियाबाद की सभी सीटों पर विजय

 

भाजपा नेता सत्येंद्र सिंह राघव

के रूप में आया। इसी डर से विपक्ष ने अपनी तुष्टिकरण की राजनीति करते हुए मेरे व्हाट्सएप नंबर को बैन करवा दिया है, जिससे उत्तर प्रदेश के लोकसभा उपचुनाव हेतु प्रचार-प्रसार एवं अन्य धरातल स्तरीय कार्यों में बाधा उत्पन्न हो सके।

इस विषय में भाजपा नेता ने अपने समर्थकों एवं पार्टी को अवगत कराते हुए यह आरोप विपक्षी दलों पर लगाया है।

आगे भाजपा नेता ने कहा इस प्रकार का कृत्य निंदनीय है, मेरी शक्ति राष्ट्रवादी विचारधारा है जिसका मैं एक छोटा सा हिस्सा हूं तथा उन लोगों को चेतावनी देना चाहता हूं कि आप जितना कीचड़ फेंकोगे उतना ही कमल मजबूती के साथ खेलेगा।

आज भारतवर्ष ही नहीं अपितु समस्त विश्व माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से बहुत कुछ आशा करता है और उनके नेतृत्व में हम उपचुनाव में जनता के सहयोग से कमल खिलाएंगे।

सत्येंद्र सिंह राघव ने बताया कि वे हर महीने कम से कम औसतन 60 से 70 व्यक्तियों की जन समस्याओं का निवारण करते हैं जो उनके पास धरातल स्तरीय कार्यशैली के कारण आती हैं, इससे जनविश्वास मजबूत होता है और पार्टी एवं सरकार के प्रति नागरिकों की राष्ट्रवादी सोच प्रबल होती है, जोकि नवभारत निर्माण में प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रूप से अपनी भागीदारी निभाती है।

Show More

Related Articles

Close