[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
अपराधउत्तर प्रदेश

आगरा में इस्लामिया लोकल कमेटी के चेयरमैन ने दिया भड़काऊ बयान

मस्जिद की ओर देखा तो आंख फोड़ देंगे', आगरा में इस्लामिया लोकल कमेटी के चेयरमैन ने दिया भड़काऊ बयान, मुकदमा दर्ज

कानपुर में बवाल के बाद आगरा पुलिस अलर्ट मोड़ पर है। आगरा के मंटोला थाना पुलिस ने ऑडियो मामले में कार्रवाई करते हुए इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन मोहम्मद सईद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मोहम्मद जाहिद पर धार्मिक भावनाएं भड़काने, जान से मारने की धमकी देने और आईटी एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की गई है।

बता दें कि इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन के ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वायरल ऑडियो में मोहम्मद ने कई आपत्तिजनक बातें कही हैं। मामले का ऑडियो सामने आने के बाद मोहम्मद शाहिद ने पूरे मामले पर सफाई दी है। वहीं आगरा

पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। एसपी सिटी आगरा का कहना है कि कानून का उल्लंघन करने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा। जो भी इस तरह के कृत्य करेगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि मथुरा के एडवोकेट महेंद्र प्रताप सिंह ने गुरुवार को पुरातत्व विभाग के अधिकारियों शाही जामा मस्जिद को लेकर नोटिस दिया है। नोटिस की बात सामने आने के बाद इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन का ऑडियो सामने आया। इसमें उन्होंने अंजाम भुगतने और आंख निकाल लेने जैसी बातें कही है। अब पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और साफ कर दिया है कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। कानून का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Close