[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
ग्रेटर नोएडा

करप्शन फ्री इंडिया के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर मनाया अन्ना हजारे का 85 वां जन्मदिवस

ग्रेटर नोएडा: देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ जन आंदोलन करने वाले देश के वरिष्ठ समाजसेवी आदरणीय अन्ना हजारे जी का 85 वां जन्मदिवस ग्रेटर नोएडा के गामा 2 में करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक सदस्य आलोक नागर के नेतृत्व में केक काटकर मनाया गया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने अन्ना जी के जन्म दिवस के अवसर पर एक दूसरे को केक खिलाकर बधाई दी।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय एवं आलोक नागर ने बताया कि देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे जी का 85 वां जन्म दिवस का कार्यक्रम ग्रेटर नोएडा के गामा 2 स्थित दफ्तर पर किया गया। अन्ना हजारे जी के जन्मदिवस पर कार्यकर्ताओं ने अन्ना जी के जन्मदिवस का केक काटकर एक दूसरे का मुंह मीठा किया एवं अन्ना हजारे जी की लंबी आयु की कामना की। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा कि अन्ना हजारे जी ने अपने पैतृक गांव रालेगण सिद्धि महाराष्ट्र से समाज सेवा का कार्य प्रारंभ किया समाज सेवा के साथ-साथ समाज सुधार एवं भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे पर अनेकों सफल आंदोलन किए। उन्होंने बताया कि अन्ना हजारे जी ने ईमानदारी एवं निस्वार्थ भावना से राष्ट्र की सेवा की। अन्ना जी के जन्म दिवस के अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने इमानदारी कर्मठता एवं निष्ठा पूर्वक समाज हित में कार्य करने की शपथ भी ली।

इस दौरान- चौधरी प्रवीण भारतीय आलोक नागर डॉक्टर दीपक शर्मा नीरज भाटी राहुल शर्मा एडवोकेट सुमित शर्मा योगेश शर्मा हितेंद्र सिंह संजय कुमार शिवकुमार कसाना आदि लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Close