[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में सौरभ कुमार ने मारी बाजी,जीते 51 हजार रुपए

औरंगाबाद:- विश्व पर्यावरण दिवस पर भगत चैरिटेबल ट्रस्ट चांद पुर रोड़ बुलंदशहर द्वारा आयोजित सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में बकौरा पोस्ट बालका निवासी सौरभ कुमार अव्वल रहे। द्वितीय स्थान पर मथुरा जनपद के विश्वेन्द्र कुमार तथा सिकंदराबाद के मोनू कुमार तृतीय स्थान पर रहे।

प्रतियोगिता विगत 5जून को लोक किसान इंटर कॉलेज ईलना परवाना में संपन्न हुई थी।

मंगलवार को इसी विद्यालय में आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में प्रथम पुरस्कार के रूप में 51हजार रूपये का चैक और एक स्मृति चिन्ह स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने बकौरा के सौरभ कुमार को बतौर मुख्य अतिथि प्रदान किए। द्वितीय पुरस्कार के रूप में एक लैपटॉप और स्मृति चिन्ह विश्वेंद्र कुमार को तथा तृतीय पुरस्कार के रूप में एक टैबलेट और स्मृति चिन्ह मोनू कुमार को प्रदान किए गए।

आयोजकों ने परीक्षा में 50स्थानों पर आये सभी छात्र छात्राओं को स्मृति चिन्ह और पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

समारोह की अध्यक्षता विद्यालय प्रबंधक खेतल सिंह ने की और संचालन छात्र नेता अमरपाल लोधी ने किया। समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए स्याना विधायक देवेंद्र सिंह लोधी ने कहा कि युवाओं को आगे बढ़ने के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने टृस्ट के प्रबंधकों को आयोजन के लिए धन्यवाद भी दिया।

इस अवसर पर टृस्ट के टृस्टी ऋषि पाल सिंह भूपेंद्र कुमार मीनाक्षी देवी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि विश्व पर्यावरण दिवस पर टृस्ट हर वर्ष इस प्रतियोगिता को आयोजित करेगा।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य नानक चंद, अमरपाल लोधी योगेन्द्र सिंह ग्राम प्रधान, सोनू लोधी अजीत पोसवाल, जयवीर सिंह, राजकुमार विजय कुमार चंचल सिंह मौर्या, प्रवेश लोधी अजय कुमार सुखपाल सिंह मुकेश कुमार पवन सिंह पप्पू प्रधान, आदि मौजूद रहे।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close