[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

दंपती को लूटने वाले बाइक सवार बदमाशों का नहीं लगा कोई सुराग

औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ईलना के समीप ईलना खानपुर मार्ग पर बुधवार को दंपति के साथ सरेशाम हुई सनसनी खेज लूट का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के निर्देश पर बदमाशों की तलाश में औरंगाबाद व खानपुर थानों की दो टीमों को लगाया गया था लेकिन तमाम प्रयासों के बाबजूद चारों बदमाश पुलिस की पहुंच से कोसों दूर बने हुए हैं।

बता दें कि बुधवार की शाम बाइक सवार सुरेन्द्र सिंह पुत्र राजपाल सिंह निवासी गांव अलीपुरा थाना ककोड़ अपनी पत्नी ऊषा के साथ अपनी सुसराल ग्राम श्यौरामपुर का माजरा इमलिया जा रहा था। ईलना खानपुर मार्ग पर ईलना से लगभग 500मीटर दूरी पर दो बाईकों पर सवार चार हथियार बंद बदमाशों ने ओवरटेक कर बाइक को रोक लिया और बाइक की चाबी निकालकर दंपति के साथ लूटपाट छीन झपट शुरू कर दी। पूर्व फौजी सुरेन्द्र सिंह ने बदमाशों को ललकारा तो बदमाशों ने गोली चला दी लेकिन सुरेंद्र सिंह बाल बाल बच गए गोली सिर के उपर से निकल गई और बदमाश महिला के कुंडल मंगलसूत्र मोबाइल और अन्य जेवरात लूटकर भाग निकले। दंपति ने बदमाशों का पीछा करते हुए शोर मचाया लेकिन कोई भी व्यक्ति मदद के लिए आगे नहीं आया था।

दंपति ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए मदद की गुहार लगाई तो पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर औरंगाबाद व खानपुर थानों की पुलिस मौके पर पहुंचीं ।एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी और अपर पुलिस अधीक्षक शशांक सिंह ् स्याना सी ओ वंदना शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर अधीनस्थों को बदमाशों को तत्काल तलाशने के कड़े निर्देश दिए। उच्चाधिकारियों ने खुद भी तलाशी अभियान चलाया लेकिन नतीजा सिफर ही रहा।

अपर पुलिस अधीक्षक शशांक सिंह ने बताया है कि बदमाशों के संबंध में पुख्ता सबूत मिल गये हैं। पुलिस सही दिशा में काम कर रही है। शीध्र ही बदमाशों को बंदी बना लिया जाएगा।

सरे शाम हुई इस घटना से ग्रामीणों में सनसनी फैली हुई है।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close