[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrअपराध

कस्बे के आसपास बदमाशों के हौसले बुलंद- दिन दहाड़े लूट

खेत पर काम कर रही महिला के कानों से सोने के कुंडल खींच कर ले गए मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात बदमाश, लहूलुहान कर गए महिला को बदमाश

औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गाँव जनौरा में दो अज्ञात बदमाश दिन दहाड़े खेत में काम कर रही महिला के कानों से जबरन सोने के कुंडल खींच कर भाग गये. महिला के मासूम बेटे ने मां को बचाने का प्रयास किया तो बदमाश बच्चे को तमंचा दिखा गोली मारने की धमकी देते हुए मोटरसाइकिल पर बैठ कर फरार हो गये.

ग्राम जनौरा निवासी पशु चिकित्सक डॉ केन्द्र पाल सिंह की पत्नी सत्यवती देवी सोमवार की दोपहर अपनी भैसाबुग्गी जनौरा नहर के हैड के पास स्थित अपने खेत पर काम करने गयी थी. उसका 10,12 साल का बेटा डेविड भी उसके साथ गया था. भैसाबुग्गी खेत पर खडी़ करके दोनों माँ बेटा न्यार काटने लगे. उसी समय वहाँ विना नम्बर की स्पलेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो अज्ञात बदमाश आये और महिला के कुंडल खींचने लगे. महिला की चीख पुकार सुन उसके बेटे डेविड ने भाग कर आकर बदमाश को पकड़ लिया उसी समय दूसरे बदमाश ने तमंचा निकाल कर महिला को बच्चे को गोली मारने की धमकी दे डाली

जिस पर घबरा कर महिला ने बच्चे को बचाने की गुहार लगाते हुए बदमाशों को कुंडल ले जाने दिये. बदमाश तमंचा लहराते हुए मोटरसाइकिल पर बैठ कर फरार हो गये. महिला ने बदमाशों के जाने के बाद शोर मचाया कुछ ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची. हल्का इंचार्ज सलमान खान ने पीड़ित महिला से घटना की जानकारी ली लेकिन बदमाश पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर हैं.

थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने घटना की बाबत पूछने पर बताया कि पुलिस बदमाशों को तलाश रही है. शीघ्र ही उनको बंदी बना लिया जायेगा.

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close