[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

टीचर्स कॉलोनी में सड़क के नाम पर गड्ढे ही गड्ढे

औरंगाबाद नगर पंचायत औरंगाबाद में एक टीचर्स कालोनी भी है । कहने को टीचर्स कालोनी लेकिन यहां का जनजीवन किसी आदिवासी मौहल्ले से भी बदतर है। इस मौहल्ले में अनेक शिक्षकों ,चिकित्सकों, बुद्धि जीवी लोगों के आवास बनें हुए हैं इसी कारण इसका नाम टीचर्स कालोनी पड़ा। लेकिन ऐसा आभास होता है कि नगर पंचायत अध्यक्ष, अधिशासी अधिकारी,वार्ड सभासद पंचायत कर्मियों सफाई कर्मचारियों को यह मौहल्ला शायद दिखाई ही नहीं देता है। यहां की दुर्दशा किसी गांव से भी बदतर है कि गंदगी, सड़क पर बदबू दार उफनता गंदा पानी कीचड़ सड़क पर गड्ढे सब मिलाकर महामारी और बीमारियों को आमंत्रण देते नजर आते हैं।

मौहल्ले वालों का कहना है कि इस कालोनी में वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष के कार्यकाल में एक रुपए का भी विकास कार्य नहीं हुआ है। वार्ड सभासद भी इस कालोनी में कोई भी कार्य नहीं करा सके।

नगर पंचायत वार्ड 11के सभासद नईम कुरैशी ने माना कि वास्तव में इस कालोनी में कोई काम नहीं हुआ है। लेकिन उनका कहना है कि इस कालोनी में चार खड़ंजे बनवाने का प्रस्ताव दिया गया था धन आवंटित होने पर काम शुरू करा दिया जाएगा।

कालौनी के वाशिंदों ने सोमवार को नगर पंचायत कार्यालय पर ज्ञापन देकर व्यवस्था सुधारने व नाली खडंजे ठीक कराने की मांग की है।

अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार ने ज्ञापन लेकर शीध्र काम शुरू कराने का आश्वासन दिया है।

ज्ञापन पर संजय सिंह, राहुल कुमार प्रशांत कुमार कृष्णा मनोज कुमार अरुण सैनी सचिन नितीश गौरव आदि सैंकड़ों लोगों के हस्ताक्षर हैं।

औरंगाबाद से राजेन्द्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close