[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahrगौतमबुध नगर

महाराष्ट्र पुलिस की दबिश के नाम पर ग्रामीणों पर गोलियां चलाने वाले नोएडा के चार दबंगों को भी पुलिस ने भेजा जेल

ईलना गांव में हुए बबाल में फरार अभियुक्त सुनील आहूजा गिरफ्तार

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) ग्राम ईलना में शुक्रवार को ग्राम प्रधान योगेंद्र सिंह के घर पर धावा बोलकर फर्जी पासपोर्ट मामले के फरार आरोपी सुनील आहूजा को पुलिस ने ईलना गांव से दबोच लिया और न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने सुनील आहूजा कोट्रांजिट रिमांड पर महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारियों को सौंप दिया।

महाराष्ट्र पुलिस के साथ आए नोएडा निवासी चार लोगों को भी पुलिस ने मय असलाह दबोच कर ग्रामीणों पर गोलियां चलाने और हमला करने के आरोप में बंदी बना लिया।

पुलिस ने अभियुक्तों के नाम विनोद कुमार शर्मा निवासी बीटा एक नोएडा, श्याम वीर निवासी देवला थाना सूरजपुर गौतम बुद्धनगर, धर्मेंद्र निवासी ग्राम लडपुरा बीटा दो तथा अमित कुमार निवासी लखनावली गौतम बुद्धनगर बताया। पुलिस के अनुसार अभियुक्त धर्मेंद्र और श्याम वीर के कब्जे से तीन पिस्टल बरामद की गई है पिस्टलों का उपयोग ग्रामीणों पर फायरिंग करने में किया गया था। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने ग्रामीणों पर चार राउंड फायरिंग की थी।

थानाध्यक्ष प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की गहन जांच पड़ताल के उपरांत अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई की गई है जांच अभी जारी है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को दोपहर कुछ हथियार बंद लोगों ने ग्राम ईलना में प्रधान योगेंद्र सिंह के घर पर पहुंचकर एक युवक को तलाश करने का प्रयास किया विरोध करने पर परिजनों को मारापीटा। बदमाश आने का हल्ला मचाने पर ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर प्रतिरोध किया तो दविश पर आये अधिकारियों की शह पर साथ आए लोगों ने ग्रामीणों पर गोलियां चलाईं थीं। गांव में बदमाशों के हमले की सूचना प्रसारित होने पर अनेक थानों की फोर्स तथा एस पी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी भी मौके पर पहुंचे और मचे बबाल पर काबू पाया गया था।

रिपोर्ट राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close