[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

शांति समिति की बैठक में अधिकारियों ने मौहरर्म शांति और सद्भावना पूर्वक मनाने की कि अपील 

नवागत थाना प्रभारी राजपाल तौमर का हुआ नगर वासियों से प्रथम परिचय

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) कस्बा चौकी पर सोमवार की शाम मौहरर्म के मद्देनजर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में एस डी एम सदर ए के सिंह और अपर पुलिस अधीक्षक शशांक सिंह ने भी भाग लिया। एस डी एम सदर ने कसबा वासियों से कसबे की प्राचीन परम्परा को कायम रखते हुए शांति और सद्भावना पूर्वक मौहरर्म जुलूस निकाले जाने और शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की। उन्होंने किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुए कहा कि असामाजिक तत्वों की हर चाल को असफल करना है और किसी भी प्रकार की अफवाह शुरू होने पर त्वरित सूचना पुलिस प्रशासन को देके श्रेष्ठ नागरिक होने का परिचय देने की आवश्यकता जताई।
अपर पुलिस अधीक्षक शशांक सिंह ने पुराने मार्ग पर ही जुलूस निकाले जाने की हिदायत दी और कहा कि कोई भी समस्या उत्पन्न होती है तो सीधे पुलिस प्रशासन को अवगत कराया जाये। खुद कानून हाथ में लेने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।
नवागत थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने मीटिंग में शामिल होकर गणमान्य लोगों से परिचय प्राप्त किया। उन्होंने सभी से सहयोग मांगा और कहा कि जो भी समस्या हो तत्काल निराकरण किया जायेगा। भय मुक्त समाज का भरोसा दिलाया।
इस अवसर पर चेयरमैन अख्तर अली मेवाती बसपा नेता अब्दुल्ला कुरैशी कांग्रेस नेता शाहिद नकवी हसनैन अब्बास सभासद यामीन अल्वी आमिर पूर्व सभासद नफीसुल हसन हाजी मंजूर महक सिंह बालियान चौकी इंचार्ज कसबा मुनेन्द्र सिंह आदि तमाम लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close