[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

जिलाधिकारी प्रतिनिधि सिटी मजिस्ट्रेट ने किया खिलाड़ियों को पदक देकर सम्मानित

महाविद्यालय लखावटी में हुआ उत्कृष्ट खिलाड़ी सम्मान समारोह

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी में मंगलवार को उत्कृष्ट खिलाड़ी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय प्राचार्य प्रोफेसर राजेन्द्र कुमार एवं महाविद्यालय प्रशासक/ जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह के प्रतिनिधि के रूप में सिटी मजिस्ट्रेट चंद्र प्रकाश प्रियदर्शी ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन करके किया। अपने संबोधन में प्रियदर्शी ने कहा कि किसी भी समाज का भविष्य युवा होते हैं जिनके शारीरिक और मानसिक विकास के लिए खेलों का सर्वाधिक महत्त्व है। योग और खेल के माध्यम से एकाग्रता उत्पन्न होती है और और व्यक्ति आत्मचित होकर विकास की ओर अग्रसर रहता है।

इससे पूर्व महाविद्यालय परिसर पहुंचने पर शारीरिक शिक्षा एवं खेलकूद विभागाध्यक्ष प्रो भीष्म सिंह ने माल्यार्पण कर बुके भेंट कर अतिथियों का भाव भीना स्वागत सत्कार किया।

सिटी मजिस्ट्रेट ने प्रशासक प्रतिनिधि के रूप में 11 विभिन्न खेलों में अखिल भारतीय विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में शामिल रहे 37 प्रतिभागियों जिनमें 21छात्र एवं 16 छात्राओं को पदक प्रदान कर सम्मानित किया।

शारीरिक शिक्षा एवं खेल कूद विभागाध्यक्ष प्रो भीष्म सिंह के कार्यक्रम का संचालन करते हुए बताया कि चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की कराते टीम में महाविद्यालय के चार प्रतिभागियों ने अखिल भारतीय कराते विश्व विद्यालय प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीता जिनमें 55किलोग्राम में मनीष कुमार गोस्वामी,60किलोग्राम में बिट्टू कुमार,67 किग्रा वर्ग में शिवम् कुमार शर्मा तथा 75किग्राम में सुमित कुमार शामिल रहे।

एथलेटिक्स नार्थ जोन प्रतियोगिता में लकी दवास और पारूल चौधरी ने प्रतिभाग किया। योगेन्द्र, रोनिश, यश चौधरी नितिन कुमार वंशिका मेघा सपना ज्योति ने महाविद्यालय की ओर से चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की बेसवाल टीम से अखिल भारतीय विश्वविद्यालय बेसवाल प्रतियोगिता में भाग लिया। विश्व विद्यालय की सर्कल टीम में वरुण विकास नेहा चंद्रेश वंशिका लकीडबास, ने अखिल भारतीय विश्वविद्यालय सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता में तथा क्रिकेट टीम में प्रदीप कुमार ने नार्थ जोन प्रतियोगिता में भाग लिया। उन्होंने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में सभी भाग लेने वाले खिलाड़ियों की उपलब्धियों को गिनाया और सभी मेधावी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की

प्राचार्य प्रो राजेन्द्र कुमार ने आगंतुक अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया प्रोफेसर ऐके तिवारी प्रोफेसर हरेंद्र सिंह निशा चौधरी पीके मौर्य अभिषेक सिंह अजय कुमार मनीष मिश्रा संजय गुप्ता अंजना खोलिया भूपेंद्र कुमार तरूण दाहिया आदि मौजूद रहे,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close