[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

जनपद के हर घर लगाएं तिरंगा -डा. तेवतिया 

- घर-घर घूमकर तिरंगा लगाने की अपील 

बुलंदशहर : गुरुवार को जनपद के थाना छतारी के कीरतपुर में आजादी के मृतक उत्सव के तहत विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अंतुल तेवतिया का ग्रामीणों ने ट्रैक्टर रैली निकालकर पुष्प वर्षा कर उनका जोरदार स्वागत किया। जहां जिला पंचायत अध्यक्ष ने ग्रामीणों की समस्या सुनी हैं। स्वागत समारोह में आस-पास के एक दर्जन से अधिक लोग लोग पहुंचे हैं।

जनपद के गांव कीरतपुर स्थित श्री राम मंदिर पर आजादी के अमृत उत्सव के तहत जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अंतुल तेवतिया का स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। आयोजित कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष डा. अंशुल तेवतिया का स्थानीय लोगों ने टैक्टर रैली निकालकर और पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। जिला पंचायत अध्यक्ष ने घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क करते हुए हर घर झंडा लगाने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तर से जानकारी दी।

डा. अंतुल तेवतिया ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। जहां आजादी के अमृत उत्सव के कार्यक्रम के तहत हर घर झंडा लगाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनपद के हर गांव के ग्रामीण की समस्या मेरी समस्या है। ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान के लिए हर सम्भव प्रयास करूंगी। जहां उन्होंने गांव के लिए नाला एवं सड़क निर्माण की घोषणा की।

इस मौके पर समय पाल सिंह, लेखराज शर्मा, राकेश कुमार पूर्व प्रधान, विमल राघव ग्राम प्रधान, संदीप राघव, सोमवीर सिंह, प्रवेंद्र देशवाल, सोमवीर सिंह, रामपाल सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Close