[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
मनोरंजन

‘लाल सिंह चड्डा के खिलाफ कोर्ट में याचिका , इस राज्य में उठी बैन की मांग

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चल रहे विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक के बाद एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही हैं. अब कोलकाता हाई कोर्ट में लाल सिंह चड्ढा को लेकर जनहित याचिका दायर की गई है, जिसमें फिल्म को बैन करने की मांग की गई है.

क्या है पूरा मामला?

लाल सिंह चड्ढा पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में स्ट्रगल कर रही है और अब जनहित याचिका में फ़िल्म को बंगाल में बैन करने की मांग की गई है. इसके अलावा याचिका में ये भी मांग की गई है कि अगर फिल्म को बैन नहीं किया जाता है, तो फिर हर थियेटर के बाहर पुलिस की पोस्टिंग जरूर की जाए.

याचिका में दावा किया गया है इस फ़िल्म में जो दिखाया गया है उससे बंगाल में शांति व्यवस्था बिगड़ सकती है. इस मामले की सुनवाई आज (मंगलवार) मुख्य न्यायाधीश प्रकाश श्रीवास्तव के कोर्ट में होगी.

किसने दायर की याचिका?

जानकारी के मुताबिक, वकील नाजिया इलाही ख़ान ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक जनहित याचिका दायर की है. उनके मुताबिक बंगाल का जो माहौल है, वो इस समय धार्मिक मुद्दों के लिए बेहद अस्थिर है और फिल्म में आर्मी को सही ढंग से पेश नहीं किया गया है, जिसका गलत असर पड़ सकता है. इसलिए याचिका में लाल सिंह चड्ढा को बंगाल में बैन करने की मांग की गई है.

आमिर की फिल्म को दर्शकों ने किया रिजेक्ट

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर कुछ लोगों में अभी भी काफी गुस्सा है. फिल्म के रिलीज से पहले ही ट्विटर पर लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की बात की गई और ये ट्रेंड अभी तक बरकरार है. फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के बाद भी दर्शक नहीं मिल रहे हैं. आमिर की फिल्म को लोगों ने पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है.

लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट थी. ऐसे में किसी ने नहीं सोचा था कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर इतना बुरा हाल होगा. आलम ये है कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटने के बाद आमिर की फिल्म को अब ओटीटी रिलीज के लिए भी खरीदार नहीं मिल रहे हैं और ऐसे में अब बंगाल में फिल्म को बैन करने की मांग चिंता की बात है.

Show More

Related Articles

Close