[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

द्रोण मेले में चल रही कुश्तीयों का द्रोण केसरी खिताब जीतने के साथ हुआ समापन

दनकौर:  श्री कृष्ण जन्मोत्सव मेले के अंदर द्रोण तालाब में 3 दिन से मेट पर चल रही  कुश्तियों का बड़े ही शांतिपूर्ण वातावरण में समापन हुआ साथ ही काफी बड़ी संख्या में मौजूद दर्शकों ने पहली बार मेट पर नंबरो के आधार पर हुई खुशियों का नया अनुभव लिया,

आज  श्री द्रोणाचार्य के प्रांगण में सपन्न हुई कुश्तीयों  में देश के कई मशहूर पहलवानों ने आकर अपनी मल्ल कला का प्रदर्शन किया। इस प्रकार श्री द्रोण अखाडे में पिछले तीन दिन से चल रहे दंगल का समापन द्रोण केसरी खिताब जीतने पर हुआ।

इस सर्वोच्च दंगल का उद्घाटन मंगलवार को भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष गौरव टिकैत, सूरजपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व नगर पंचायत चेयरमैन दनकौर के संभावित प्रत्याशी गौरव नागर, एसीपी ब्रजनंदन रॉय ने किया।

साथ ही 51000/- रूपयें की कुश्ती सूरजपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष व नगर पंचायत चेयरमैन दनकौर के संभावित प्रत्याशी गौरव नागर ने दनकौर देहात के पूर्व प्रधान स्व बाबा तेजपाल नागर की स्मृति में कराई। श्री द्रोण गौशाला समिति/श्री कृष्ण जन्मोत्सव मेला-2022 समिति के प्रबंधक रजनीकांत अग्रवाल, अध्यक्ष राकेश कुमार गर्ग ने बताया कि आज दंगल के अंतिम दिन मंगलवार को द्रोण केसरी  96 किलो भार में आकाश नागर गुरु हनुमान अखाड़ा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया व प्रदीप ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। पुष्कर छत्रसाल अखाड़ा दिल्ली व दीपक चाहर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया व 125 किलो भार में प्रथम स्थान आकाश अंत व द्वितीय स्थान जोंटी भाटी गुरु हनुमान अखाड़ा ग्रेटर नोएडा, तृतीय स्थान दीपांशु व राजेश ने प्राप्त किया।

Show More

Related Articles

Close