[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

कुलपति की तानाशाही के विरोध में शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

काली पट्टी बांध कर जताया रोष

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) विश्वविद्यालय शिक्षक संघ (मूटा) के आवाहन पर शनिवार को अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी के समस्त शिक्षकों ने काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन किया। शिक्षक संघ संरक्षक प्रोफेसर ओमकार तिवारी ने कहा कि कुलपति और विश्व विद्यालय प्रशासन का स्थाई शिक्षकों के प्रति असहयोगात्मक तथा नकारात्मक रवैया है। संयुक्त मंत्री डॉ अरूण कुमार ने कहा कि महाविद्यालय के स्थाई शिक्षकों की आवश्यक मांगों के संबंध में मूटा कार्यकारिणी द्वारा कुलपति से। जबाब न मिलना और वार्ता के लिए समय मांगने पर नकारात्मक व्यवहार करना शिक्षक और विश्व विद्यालय के हित में नहीं है।

डा अजय कुमार ने कहा कि यदि कुलपति के रवैए में बदलाव नहीं आया तो समस्त शिक्षकों को शिक्षक दिवस के सभी कार्यक्रमों का बहिष्कार करने के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

विरोध प्रदर्शन करने वालों में प्रोफेसर बीके प्रसाद, डॉ आर के सिंह, डॉ वी के गोस्वामी, डॉ ए पी सिंह, डॉ एसके जैन, डॉ रामजी डॉ प्रशांत कुमार डॉ एस के गुप्ता डॉ साफिया, डॉ अर्चना, डॉ एस के चौहान डॉ सुरेन्द्र कुमार पी के मौर्य नवीन कुमार आदि मौजूद रहे डॉ मनीष मिश्रा और डा बी एस चौधरी ने सभी सहयोगी शिक्षकों के सहयोग के लिए आभार जताया।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close