[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

बिशम्बर दयाल राममूर्ति देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज दनकौर के छात्र ने योग में जनपद में लहराया अपना परचम

दनकौर: विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान से सम्बद्ध बिशम्बर दयाल राममूर्ति देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज,दनकौर के छात्र कन्हैया लाल ने UPYSA-NYSF उत्तर प्रदेश योगासन स्पोर्ट एसोसिएशन, नेशनल योगासना स्पोर्ट्स फेडरेशन, आयुष मंत्रालय एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था के तत्वाधान में डिस्ट्रिक्ट योगासन स्पोर्ट्स एशोशियशन ऑफ गौतमबुद्ध नगर के द्वारा जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन 10 एवं 11 सितंबर 2022 को इंडियन ग्लोबल इंटरनेशनल में आयोजित जनपदीय योग प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल प्राप्त किया।


छात्र कन्हैयालाल व उनके पिता हजारीलाल का सम्मान सरस्वती विद्या मंदिर में धूमधाम से किया गया।
वंदना सत्र में प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह ने कन्हैयालाल को पुष्प माला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। तत्पश्चात छात्र के पिता हजारीलाल का पुष्प माला पहनाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया गया।

अपने वक्तव्य में प्रधानाचार्य ने कहा कि प्रत्येक छात्र-छात्रा के अंदर कोई ना कोई प्रतिभा छिपी हुई है। यदि छात्र में लगन है तो वह किसी भी क्षेत्र में ऊंचाइयों पर पहुंच सकता है अतः छात्र अपनी प्रतिभा को पहचाने और अपने आचार्य जी का सहयोग लेकर आगे बढ़ते जाएं। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य जयप्रकाश सिंह ने भैया कन्हैयालाल को शुभकामनाएं एवं बधाई दी। विद्यालय के प्रबंधक राकेश कुमार गर्ग ने भी छात्र को शुभकामनाएं सहित बधाई प्रेषित की।

Show More

Related Articles

Close