[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

प्रांतीय चिकित्सा संघ की बैठक का आयोजन 

चिकित्सकों की विभिन्न समस्याओं को हुई चर्चा 

बुलंदशहर : शुक्रवार की शाम मुख्य चिकित्सा अधिकारी सभागार में प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ बुलंदशहर की बैठक का आयोजन किया गया। आयोजित बैठक में चिकित्सकों को होने वाले समस्याओं को लेकर चर्चा हुई। जनपद में पोस्टमार्टम ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों को आवास नहीं होने का मुद्दा उठा गया। जिसको लेकर संघ के पदाधिकारियों द्वारा जल्दी ही समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया है।

बुलंदशहर मुख्य चिकित्सा अधिकारी सभागार में गुरुवार की शाम प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ इकाई बुलंदशहर के पदाधिकारी द्वारा एक बैठक का आयोजन किया आयोजित बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनय कुमार सिंह, मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ राजीव कुमार का संघ के पदाधिकारियों ने स्वागत किया। आयोजित बैठक में लेवल वन के चिकित्सकों ने प्रमोशन नहीं होने के कारण अपनी मांग रखी है। संघ के पदाधिकारी ने चिकित्सकों से चर्चा कर सरकार को पत्र भेजकर समस्या के समाधान कराने का आश्वासन दिया है। आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए प्रांतीय चिकित्सा संघ के जिलाध्यक्ष डॉ मनोज कुमार ने कहा कि बैठक में जनपद में तैनात चिकित्सकों द्वारा कई समस्याओं से अवगत कराया गया है। सभी चिकित्सकों की समस्या को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी से चर्चा की गई। चिकित्सकों की समस्या को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा जल्द ही समाधान किए जाने का आश्वासन दिया गया। उसी दौरान बैठक में जनपद में पोस्टमार्टम ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों के लिए आवास आवंटित नहीं होने के कारण उन्हें काफी समस्या हो रही है। पोस्टमार्टम आवास की समस्या को लेकर उच्च अधिकारियों से वार्ता कर समाधान कराया जाएगा।

बैठक में डॉ मनोज कुमार ने चिकित्सकों से कहा कि वह सभी लोग सरकार की योजनाओं की सापेक्ष कार्य करें। जिससे सरकार की योजनाओं के लेकर प्रदेश में जनपद का नाम प्रथम पर रहे।इस मौके पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. बसंत कुमार, डा. एसके जैन, अजय पटेल, डा प्रवीण कुमार, डा हरेंद्र बंसल, डा. आशीष मुद्गल, डा. विकास राय, डा. नवल किशोर, डा. गौरव आदि चिकित्सक संघ टीम मौजूद रहे,

रिपोर्टर उपेंद्र शर्मा

Show More

Related Articles

Close