[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
UNCATEGORIZED

पुलिस प्रशासन ने  ग्रामीणों की ली बैठक

अफवाहों पर ध्यान ना दें कानून हाथ में ना लें वरना होगी कड़ी कार्रवाई

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) सी ओ सदर विकास प्रताप चौहान ने सोमवार को औरंगाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिसूंदरा पहुंच कर ग्रामीणों की एक बैठक ग्राम प्रधान कार्यालय पर आयोजित की।

चौहान ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि कानून को अपना काम करने दें। कानून को हाथ में लेना घोर अपराध है। अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। किसी भी प्रकार की घटना प्रकाश में आने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें। अन्यथा कानून हाथ में लेने वालों से पुलिस सख्ती से निपटेगी।

सी ओ ने यह बैठक शनिवार को गांव में बच्चा चोर होने के शक में एक मंदबुद्धि युवक की ग्रामीणों द्वारा की गई मारपीट करने के संदर्भ में की थी। थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने कहा कि पुलिस को सूचना दी जाती तो निर्दोष युवक को मारपीट का शिकार नहीं होना पड़ता। उन्होंने कहा कि आजकल सोशल मीडिया पर अफवाह अक्सर वायरल हो रही हैं इनपर ध्यान नहीं दिया जाये और तत्काल पुलिस को सूचना दी जाये।

ग्रामीणों ने पुलिस को सहयोग का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान हरि ओम सिंह, अनिल कुमार चौहान,मणि प्रताप चौहान राजू लोधी, पवन चौहान कन्हैया चौहान नरेंद्र शर्मा अमित शर्मा आदि सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close