[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

ज्ञापन पर ज्ञापन नहीं हो रही कार्रवाई

अब होगी पंचायत भाकियू महाशक्ति का ऐलान

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह और जिलाध्यक्ष सुनील लोधी के नेतृत्व में भाकियू कार्यकर्ताओं ने तहसील स्याना मुख्यालय पर पहुंचकर मंगलवार को एस डी एम स्याना को एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि किसानों की जमीन संबंधी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा है क्योंकि तहसील स्याना के लेखपाल अवैध वसूली के लिए किसानों का जमकर शोषण कर रहे हैं। लेखपालों द्वारा किए जा रहे किसानों के शोषण को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
ज्ञापन में यह भी कहा गया है कि इसी समस्या के समाधान कराने हेतु एक पखवाड़े पूर्व भी एस डी एम स्याना को ज्ञापन सौंपा गया था जिसपर शीध्र समाधान कराने का आश्वासन भी दिया गया था लेकिन कोई कारवाई नहीं हो सकी है।
ज्ञापन में समस्या समाधान कराने हेतु 10 दिन का समय देते हुए यह भी चेतावनी दी गई है कि यदि इस समस्या का समाधान नहीं हुआ और किसानों का शोषण नहीं रोका गया तो तहसील पर पंचायत की जायेगी जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ठाकुर धर्मेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष सुनील लोधी, सूबेदार विजेन्द्र सिंह अरूण कुमार आशुतोष शर्मा कालीचरण शर्मा रिंकू चौधरी अफसर, गुड्डू, गुलवीर सिंह आदि मौजूद रहे,

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close