[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

रास्ते के विवाद में दो पक्षों में चले जमकर लाठी डंडे महिला सहित कुछ लोग हुए चोटिल

पुलिस ने दो का शांति भंग करने के आरोप में किया चालान ,सी ओ सदर ने किया मौक़ा मुआयना

औरंगाबाद (बुलंदशहर ) सोमवार की रात्रि में रास्ते पर खडंजा लगाने पर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे लेकर आपस में भिड़ गए। झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। मामले में एक महिला रीना और शमशाद इरशाद को चोटें आई। पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखावटी पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को घर भेज दिया गया।

घटना की जानकारी मिलने पर सी ओ सदर विकास प्रताप चौहान ने मौका मुआयना किया। चौहान ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल करके दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
पुलिस ने एक पक्ष के पवन लोधी और दूसरे पक्ष के इरशाद को शान्ती भंग करने के आरोप में चालान कर न्यायालय भेज दिया।
बताया जाता है कि इस जमीन और रास्ते के विवाद को लेकर पूर्व में भी अनेक बार विवाद हुआ है। नगर पंचायत लिपिक विजय सिंह का कहना है कि विवादित जमीन आठ बीधा का पट्टा काफी समय पूर्व किया गया था। इसे न्यायालय ने खारिज कर दिया है। आदेश की प्रति मंगलवार को कार्यालय पर आ गई है। एस डी एम सदर और तहसीलदार महोदय को बेदखली कार्रवाई करनी है जो शीघ्र ही होने की संभावना है।
थाना प्रभारी राजपाल तौमर ने बताया है कि जांच पड़ताल जारी है। दोषी पाए जाने पर कठोर कार्रवाई की जायेगी। कानून व्यवस्था बनाए रखने हेतु कदम उठाए गए हैं।

रिपोर्टर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close