[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
दनकौर

दनकौर:आज जनपद स्तरीय कबड्डी( बालिका वर्ग) प्रतियोगिता का आयोजन बिहारी लाल इंटर कॉलेज दनकौर के क्रीड़ा स्थल पर उत्तर प्रदेश पुलिस टीम की कप्तान सोनिका नागर द्वारा फीता काटकर किया गया। प्रधानाचार्य महकार सिह ने खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्हे खेल भावना से खेलने के प्रेरित किया,बिहारीलालइंटर कॉलेज के क्रीड़ाध्यक्ष कुलदीप भड़ाना ने खिलाड़ियों को खेल के नियम से अवगत कराया ।आज बालिक वर्ग में अडर-19 व अंडर-14 के मैच हुए, तथा कल बालक वर्ग में अंडर-19 अंडर-14 के मैच हुए थे।आज अंडर- 14 कबड्डी मैच के फाइनल में कासना जोन ने जेवर जोन को 36-18 से हराया।अंडर-19 बालिका कबड्डी प्रतियोगिता में वेदपुरा जोन ने जेवर जोन को 35-19 से हराया ।

प्रतियोगिता में गौतम बुध नगर के पांचों जोन कासना, दादरी, जेवर, नोएडा व वेदपुरा की टीमों ने हिस्सा तथा कई विद्यालय के शारीरिक शिक्षक मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में जीती हुई टीम के खिलाड़ियों को प्रधानाचार्य महकार सिंह ने मेडल व शील्ड देकर सम्मानित किया तथा खिलाड़ियो के खेल तथा खेल भावना की प्रसंशा की।मंडल स्तर पर खेले जाने वाली अडर-14 व अडर -19 की बालिका वर्ग टीम का चयन किया गया।कोच उमेश नागर व अमित नागर ने रेफरी की भूमिका बहुत अच्छे से निभाई।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुनील कुमार, संतोष कुमार मिश्र, हरिप्रकाश शर्मा,जयप्रकाश,

प्रदीप सिह, रजनेश कुमार, प्रदीप बंसल, श्रीकृष्ण त्रिपाठी, मीना , हेमा सिह व विजयपाल त्यागी व समस्त स्टाफ का विशेष सहयोग रहा।

Show More

Related Articles

Close