[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

एन पी एस का रिजल्ट शत प्रतिशत

शिवन्या ने पाये सौ में सौ नंबर

औरंगाबाद( बुलंदशहर ) नेशन पब्लिक स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम समारोह सोमवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधक अंकुर अग्रवाल एडवोकेट एवं प्रधानाचार्य डा शरद कुमार सिंह ने मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित करके किया। अपने संबोधन में प्रबंधक अंकुर अग्रवाल एडवोकेट ने कहा कि विद्यालय का स्टाफ बधाई का पात्र है जिसकी लगन और मेहनत के चलते विद्यालय का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा है। उन्होंने सभी मेधावी बच्चों को बधाई देते हुए और अधिक मेहनत करने का आवाहन किया ।

सोमवार को घोषित परीक्षा परिणामों के अनुसार कक्षा प्री नर्सरी में युवराज, नर्सरी में धैविक,एल के जी में शिवन्या, यूकेजी में मुकुल कुमार व मृत्युंजय, कक्षा एक में अर्थव, कक्षा दो में गिरीश कुमार, कक्षा तीन में आयुष्मान लोहिया, कक्षा चार में अवनी गर्ग, कक्षा पांच में ईवा लोहिया कक्षा छह में विशेष कक्षा सात में इशिका अग्रवाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

प्रबंधक अंकुर अग्रवाल एडवोकेट ने सभी मेधावी बच्चों को मैडल प्रदान कर सम्मानित किया। प्रधानाचार्य शरद कुमार सिंह ने आगंतुक अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अभिभावक, शिक्षक शिक्षिका एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोटर राजेंद्र अग्रवाल

Show More

Related Articles

Close