[ia_covid19 type="table" loop="5" theme="dark" area="IN" title="India"]
Bulandshahr

 एसडीएम ने मंदिर प्रांगण का किया निरीक्षण

- नवरात्र में होगा मेला का आयोजन 

बुलंदशहर (छतारी) : नवरात्र पर आयोजित मेला को लेकर शिकारपुर एसडीएम अब्दुल हसन नकवी ने मंदिर प्रांगण का निरीक्षण किया। एसडीएम ने मुख्य मार्ग से लेकर मंदिर प्रांगण तक का निरीक्षण करते हुए थाना प्रभारी सहित प्रशासनिक अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए हैं। उसी दौरान एसडीएम ने कस्बा में आयोजित भगवान गणेश की शोभायात्रा का निरीक्षण किया।

छतारी के गांव चौढेरा में मां विचित्रा देवी माँ मंदिर स्थित है। मंदिर पर नवरात्र में लख्खी मेला का आयोजन किया जाता है। मेला की तैयारियों को लेकर बुधवार की शाम शिकारपुर एसडीएम अब्दुल हसन नकवी ने थाना पुलिस के साथ मां विचित्रा देवी मंदिर प्रांगण का निरीक्षण किया।

नवरात्र में आयोजित मेला को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सहित श्रद्धालुओं की तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए आवश्यक निर्देश दिए हैं। एसडीएम ने कहा कि आगामी दिनों में मंदिर पर मेला का आयोजन होगा। मेला में जनपद सहित गैर जनपदों से भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं। मंदिर प्रांगण में आने वाले श्रद्धालुओं को सही व्यवस्था के साथ दर्शन हो सके। इसके लिए उन्होंने मंदिर प्रांगण का निरीक्षण किया। मंदिर में श्रद्धालुओं के आने-जाने वाले मार्ग का निरीक्षण किया।

शिकारपुर एसडीएम अब्दुल हसन नकवी ने छतारी थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार को आवश्यक निर्देश दिए हैं कि मंदिर प्रांगण में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर ग्राम प्रधान विचित्र कुमार, कलुआ पंडा, प्रेमपाल सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, जीतू कुमार, राजकुमार, विनोद कुमार सुरेश मामा, दीपक कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Close